इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर बोले अजय- 'अभी तो मैने शुरुआत की है'

सुपरस्टार अजय देवगन को आज इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो गए हैं। अजय ने अपने करियर में कई हिट-सुपरहिट फ़िल्में दी हैं और उनके अभिनय के चलते आज उनके करोड़ों फैंस हैं। अब आज जब अजय देवगन ने इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे किए हैं तो इस मौके पर पर फैंस लगातार उनको बधाई दे रहे हैं। वहीं 30 साल तक इंडस्ट्री में बने रहने के बारे में अजय देवगन क्या सोचते हैं इसका एक वीडियो उन्होंने खुद शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को खुद अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय के द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में आप देखेंगे कि अजय देवगन का एक सहकर्मी उनकी वैनिटी वैन में आता है जहां अजय देवगन बॉडी बनाते हुए नजर आते हैं। उसके बाद वह अभिनेता से बात करते हुए कहता है कि आपने इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे किए हैं और इसके लिए आपको मुबारकबाद। इस पर अजय देवगन उसको जवाब देते हैं, थैंक यू लेकिन अभी तो मैने शुरुआत की है। इस समय अजय का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। जो इस वीडियो को देख रहा है अजय को बेहतरीन बता रहा है।

वैसे आप सभी जानते ही होंगे अजय ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म फूल और कांटे से की थी और इस फिल्म में वह काफी पसंद किए गए थे। वहीं अगर हम वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इन दिनों अजय देवगन मेडे और थैंक गॉड जैसी फिल्मों को लेकर खबरों में है।

जल्द 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी फिल्म 'सूर्यवंशी'

इस दिन रिलीज होगा 'RRR' का पहला गाना ‘नाचो नाचो’, जारी हुआ प्रोमो

रिलीज हुआ 'RRR' का पहला गाना 'नाचो नाचो', जमकर थिरकते नजर आए जूनियर एनटीआर और राम चरण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -