अरशद ने बोमन को किया लहूलुहान.....
अरशद ने बोमन को किया लहूलुहान.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शुमार निर्देशक सुभाष कपूर जिन्होंने पूर्व में अपनी एक फिल्म का निर्माण किया था जिसका नाम था 'जॉली एलएलबी' तथा यह फिल्म काफी सुपरहिट रही थी तथा अब सुनने में आ रहा है कि सुभाष कपूर अपनी इसी फिल्म 'जॉली एलएलबी' का सीक्वल बनाने जा रहे है व फिल्म के इस सीक्वल में हमे अरशद वारसी की जगह पर अक्षय कुमार नजर आने वाले है.

बता दे की पूर्व की 'जॉली एलएलबी' में हमे अभिनेता अरशद वारसी के साथ में बोमन ईरानी नजर आए थे व अभिनेता बोमन ईरानी ने एक दिलचस्प कहानी का खुलासा करते हुये कहा है कि कैसे उनके अच्छे दोस्त अरशद वारसी ने पूर्व में एक नाटक के दौरान एक बार दुर्घटनावश उन पर त्रिशूल फेंका था. बोमन ने बताया कि करीब 25 साल पहले वे दोनों एक नाटक में साथ काम कर रहे थे. इसमें अरशद एक कोरियोग्राफर थे और एक आइटम नंबर कर रहे थे.

बोमन ने कल शाम संवाददाताओं को बताया, ‘‘मैंने करीब 25 साल पहले पहला नाटक किया था जिसमें अरशद एक कोरियोग्राफर था और मेरी एक छोटी भूमिका थी. अरशद ने एक आइटम नंबर किया और इसके तुरंत बाद मेरा प्रवेश था. वह चारो ओर मुड़ा और एक त्रिशूल फेंका जहां पर उसके सहायक को इसे लपक लेना था. उन्होंने बताया, लेकिन उस दिन उसका सहायक किसी और सहायक के साथ मशगूल था. मैं उस स्थान पर खड़ा था और त्रिशूल आकर मुझे लग गया. खून बहने लगा.. मैं इसके लिए अरशद को कभी नहीं भूल पाता.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -