'टोटल धमाल' की शूटिंग हुई शुरू, फिर नज़र आएंगे आदि-मानव
'टोटल धमाल' की शूटिंग हुई शुरू, फिर नज़र आएंगे आदि-मानव
Share:

इस साल फिल्मों की जैसे भरमार लगने वाली है. कई सारी फिल्में इस साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं धमाल सीरीज की आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' की. जी हाँ, इसका तीसरा पार्ट 'टोटल धमाल' जल्दी ही आने वाला है. पिछली दो फिल्म बहुत ही कॉमेडी थी और दर्शकों को काफी पसंद भी आयी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई भी की.

फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाने वाले कलाकार अरशद वारसी और जावेद जाफरी इस फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं. इन दोनों ने पहले की फिल्मों में आदि-मानव का एक अनोखा ही किरदार निभाया था जिससे दर्शक भी लोटपोट हो गए थे. इसी के बाद ये एक बार फिर से अपनी बेहतरीन एक्टिंग को लेकर आ रहे हैं जिसके लिए फैंस अभी से इंतज़ार कर रहे हैं. अरशद और जावेद ने इस फिल्म में दो भाइयों का किरदार निभाया था जिन्हें हर कोई याद रखता है. अरशद वारसी की एक्टिंग को तो आप जानते हैं हैं हमेशा ही वो फैंस को हंसाने का काम करते हैं जिसके चलते उन्हें कॉमेडी किंग कहा जाता है.

इस फिल्म को लेकर उन्होंने बताया है इस फिल्म में ट्रिपल धमाल होने वाला है. फिल्म में रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, अरशद वारसी के साथ अब बोमन ईरानी भी नज़र आएंगे. बता दें इस फिल्म की शूटिंग 20 मार्च से शुरु कर दी गयी है और उम्मीद करते हैं ये जल्दी ही सिनेमाघरों में भी लग जाएगी. फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं और इस फिल्म को इंद्रा कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं.

कंगना ने इन्हे बताया बॉलीवुड के आर्टिस्ट

बॉलीवुड के Khans से क्यों अभी तक दूर हैं कंगना?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -