बॉलीवुड के Khans से क्यों अभी तक दूर हैं कंगना?
बॉलीवुड के Khans से क्यों अभी तक दूर हैं कंगना?
Share:

बॉलीवुड की 'क्वीन' और उम्दा अभिनेत्री कंगना रनौत आज अपना 31वा बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अपने आप में खोई रहने वाली इस एक्ट्रेस को एकांत पसंद है और कंगना आज जिस मुकाम पर हैं, वह उन्होंने खुद अपनी मेहनत से हासिल किया है. बॉलीवुड मूवी 'क्वीन' में जिस तरह वो दहाड़ी हैं और 'रिवाल्वर रानी' में जिस तरह से उन्होंने अभिनय किया है, उनकी एक्टिंग ने सबको यह बता दिया कि बतौर एक्टर उनका कोई मुकाबला नहीं.

अपनी इतनी बड़ी सफलता के बाद भी कंगना को कोई पार्टी करते या किसी तरह के जश्न में शामिल होते हुए नहीं देखा गया. इस सफलता ने कंगना को नहीं बदला और उनका कहना है कि, "मैं अपने आप में रहना पसंद करती हूं. मेरे लिए लोगों से घुलना-मिलना बहुत मुश्किल है. कई बार तो स्थिति यह आती है कि कोई समस्या आने पर मैं बिल्कुल ही एकांत में चली जाती हूं. भविष्य में भी शायद यह न बदले."

कंगना का कहना है कि वह किस्मत को नहीं मानती. उन्होंने अभी तक जो भी कुछ हासिल किया है, वह अपनी मेहनत से किया है. अक्सर यह देखा गया है कि ज्यादातर सफल एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड के खान (सलमान,शाहरुख़ और आमिर) के साथ काम किया है. कंगना से भी इसपर बार-बार सवाल किया जाता है कि क्या वह भविष्य में बॉलीवुड के खान के साथ काम करेंगी? इसपर कंगना ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, "देखिए, मुझे लीड रोल करना पसंद हैं. जिन फिल्मों में मुझे आगे रखा जाता है उनमें काम करना मुझे अच्छा लगता है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कंगना से लेकर कपिल शर्मा तक अंग्रेजी नहीं बोल पाते ये सेलेब्स

कभी सड़कों पर गुज़ारी थी इस अभिनेत्री ने रातें आज है बॉलीवुड की क्वीन

बॉलीवुड की इस हसीना को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -