शानदार जीत के बाद आर्सेनल से पराजित हुआ लिवरपूल, मैनचेस्टर सिटी का रिकॉर्ड तोड़ने का सपना टुटा
शानदार जीत के बाद आर्सेनल से पराजित हुआ लिवरपूल, मैनचेस्टर सिटी का रिकॉर्ड तोड़ने का सपना टुटा
Share:

लिवरपूल इंग्लिश प्रीमियर लीग ट्रॉफी पहले ही अपने नाम कर चूका है. लेकिन बुधवार को यहां आर्सेनल के हाथों 2-1 से पराजित होकर उसका मैनचेस्टर सिटी का एक सत्र में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने का रिकॉर्ड अपने नाम करने का सपना बिखर गया. लिवरपूल 30 वर्ष में पहली बार अपने नाम पर ट्रॉफी पक्की कर चुका था, इसके बाद उसकी निगाह मैनचेस्टर सिटी के 100 अंक के रिकॉर्ड तक पहुंचने या उससे आगे निकलने पर बनी हुई थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है. सैडियो माने ने 20वें मिनट में गोल दाग कर लिवरपूल को बढ़त दिलाई, लेकिन आर्सेनल के अलेक्सांद्र लकाजेटे ने 32वें मिनट में बराबरी का गोल कर दिया, इसके 12 मिनट बाद रीस नेल्सन ने दूसरा गोल दाग दिया किया जो की सफल साबित हुआ. 

वहीं, लिवरपूल के कोच जर्गेन क्लॉप ने बोला, 'हम सभी इंसान है. मैं इतनी पॉजिटिव चीजों में से कोई नेगेटिव चीज नहीं निकाल सकता. हमारे खिलाड़ियों ने इस सत्र में बेजोड़ प्रदर्शन दिखाया और उनसे यह सफलता कोई छीन नहीं सकता।' लिवरपूल अपने पिछले दो मुकाबलों में सिर्फ एक अंक प्राप्त कर पाया है, और उसे बर्नले ने भी 1-1 से बराबरी पर रोका दिया था. 

बता दें की आर्सेनल के हाथों शिकस्त उसकी इस सत्र में केवल तीसरी हार है, उसके अब 93 अंक हो गए हैं और बाकी बचे दो मुकाबलों में जीत हासिल करने पर भी वह 99 अंक तक ही पहुंच पाएगा. इस बीच मैनचेस्टर सिटी ने डेविड सिल्वा (छठे) और गैब्रियल जीसस (39वें मिनट) के गोल की साहयता से बोर्नमाउथ को 2-1 से पराजित कर दिया है. 

इस कारण सचिन को कहते हैं 'क्रिकेट का भगवान', ये 7 रिकॉर्ड उन्हें बनाते हैं सबसे महान

'किसी को भी सस्ते में निपटा देगी टीम इंडिया', भारत के बोलिंग अटैक का कायल हुआ ये दिग्गज बॉलर

साउथ अफ्रीका क्रिकेट संघ ने कहा- खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट को छुपाया गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -