सपा नेता का पीए जासूसी के आरोप में गिरफ्तार
सपा नेता का पीए जासूसी के आरोप में गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली - सेना की गुप्त जानकारियां जाहिर करने के आरोप में फरहत नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.खास बात यह है कि फरहत समाजवादी पार्टी के नेता मुनव्वर सलीम का पीए है.फरहत को जासूसी के आरोप में निर्वासित किये गए महमूद अख्तर का करीबी बताया जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि महमूद अख्तर ने पूछताछ में फरहत का नाम लिया था. जिसके बाद उत्तर प्रदेश से फरहत को हिरासत में लिया गया है. बता दें कि जासूसी मामले में फरहत के अलावा अभी तक तीन और लोग पुलिस की गिरफ्त में है उनमें मौलाना रमजान खान, सुभाष और शोएब शामिल हैं.

गौरतलब है कि अख्तर ने पुलिस के सामने जासूसी प्रकरण में अपनी भूमिका स्वीकार की थी.उसने अपने बयान में कबूल किया कि वह सालभर से अधिक समय से जासूसी में शामिल था. हालाँकि महमूद अख्तर ने पाकिस्तान उच्चायोग के कुछ अधिकारियों को सूचनाओं के साथ रिपोर्टिंग करने का जिक्र किया था लेकिन फिलहाल उनके विरूद्ध प्रत्यक्ष प्रमाण नहीं होने से पुलिस ने अब तक उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की है दिल्ली पुलिस ने प्रमाण के तौर पर अख्तर के बयान की वीडियो रिकार्डिंग भी की.राजनयिक कारणों से महमूद को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है.

मणिराम पर मेहरबान अखिलेश...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -