मणिराम पर मेहरबान अखिलेश, ऐसा दिया तोहफा
मणिराम पर मेहरबान अखिलेश, ऐसा दिया तोहफा
Share:

लखनउ : राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक रिक्शा चालक मणिराम पर इतने अधिक मेहरबान हो गये कि उन्होंने उसे न केवल 6 हजार रूपए जेब से निकालकर दे दिये वहीं ई रिक्शा के साथ ही एक घर भी फ्री में दे दिया। मणिराम अपनी किस्मत चमकने के लिये तो खुश है ही वहीं वह अखिलेश के प्रति भी नतमस्तक होना भूला नहीं। दरअसल मणिराम को सीएम के निवास तक ले जाया गया था और वहीं अखिलेश ने मणिराम को खुश होकर दीपावली का तोहफा दिया।

 चमकी किस्मत

जानकारी के अनुसार paytm के सीईओ विजय शेखर को अखिलेश से मिलने के लिये जाना था, लेकिन उनकी कार बीच रास्ते में जब जाम में फंस गई तो उन्होंने आनन-फानन में सामने दिखे मणिराम को सीएम हाउस चलने के लिये कहा और इसके लिये पचास रूपये देना तय किये गये। मणिराम अपनी मस्ती में सीएम हाउस तक पहुंचा और बाहर ही विजय शेखर को छोड़ने के लिये रिक्शे को रोक दिया, बावजूद इसके विजय शेखर उसे अंदर तक ले गये।

यहां जैसे ही मणिराम ने पचास रूपये मांगे और रिक्शे को बाहर लाने वाला ही था कि अंदर से अखिलेश ने आवाज देकर रूकने के लिये कहा। मणिराम को लगा कि कहीं गलती तो नहीं हो गई है, इसलिये किसी भय से वह रूक तो गया लेकिन उसे जब अखिलेश ने दीपावली के तोहफे के रूप में 6 हजार रूपये, ई रिक्शा के साथ ही मकान दिया तो मणिराम की भी आश्चर्य की सीमा नहीं रही, क्योंकि उसने कभी यह सोचा भी नहीं होगा कि दीपावली का इतना बड़ा गिफ्ट मिलेगा और वह भी स्वयं मुख्यमंत्री के हाथों।

काले जादू से अखिलेश को बचाने के लिए हो रहा पूजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -