ISL : एलानो ब्लूमर पुलिस हिरासत में, बेल मिलते ही ब्राजील रवाना
ISL : एलानो ब्लूमर पुलिस हिरासत में, बेल मिलते ही ब्राजील रवाना
Share:

फुटबॉल के दिग्गज खिलाडी तथा आइएसएल के दूसरे सत्र की विजेता टीम चेन्नईयिन एफसी के कप्तान एलानो ब्लूमर को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक FC गोवा व चेन्नईयिन एफसी के बीच आइएसएल फाइनल के बाद झगड़े से बुरी तरह से खफा चल रहे इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) प्रबंधन ने सोमवार को अपने बयान में दोहराया है कि उन्हें ‘इस तरह के बर्ताव’ की उम्मीद बिलकुल भी नहीं थी तथा उन्होंने इस मामले को अनुशासन समिति के पास भेज दिया।

तथा चेन्नईयिन एफसी के कप्तान एलानो ब्लूमर को रविवार को ही जमानत पर छोड़ दिया गया. तथा जमानत मिलते ही वे ब्राजील के लिए रवाना हो गए. गौरतलब है की आइएसएल के दूसरे सत्र की विजेता टीम चेन्नईयिन एफसी के कप्तान एलानो ब्लूमर को मैच के बाद जीत के जश्न के दौरान यहां एफसी गोवा टीम के सह मालिक दत्ताराज सलगावकर से कथित तौर पर मारपीट का आरोप लगा था।

आइएसएल के फाइनल मुकाबले में चेन्नईयिन के एफसी गोवा को हराने के बाद जीत की जब खुशियां मनाई मैदान पर मनाई जा रही थी तब यह घटना घटित हुई. तथा  घटना के दौरान मौजूद गोवा की टीम के दूसरे मालिक श्रीनिवास डेम्पो ने कहा कि एलानो टीम डगआउट से बाहर आए और एफसी गोवा के खिलाड़ियों का मजाक उड़ाने लगे।  


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -