कोरोना की चपेट में आये इटली के करीब आठ खिलाड़ी
कोरोना की चपेट में आये इटली के करीब आठ खिलाड़ी
Share:

कोरोना के कारण दुनिया का प्रत्येक भाग ग्रसित है. वही इससे निपटने के हर संभव प्रयास किये जा रहे है, किन्तु कोई सफल परिणाम सामने नहीं आ रहा है. वही इसका प्रभाव खेलों पर भी अधिक पड़ा है. इस दौरान इटली के फुटबॉल टूर्नामेंट के सेरी ए के कई प्लेयर्स को COVID-19 वायरस से संक्रमित पाया गया है. ये प्लेयर पिछले सत्र की समाप्ति के पश्चात् वापस लौटे हैं. नया सत्र 19 सितंबर से आरम्भ होना है, किन्तु कम से कम आठ प्लेयर्स को कोरोना से संक्रमित पाया गया है.

वही गुरुवार को टोरिनो ने अपने दो प्लेयर्स और नैपोली ने एक प्लेयर के पॉजीटिव पाए जाने का ऐलान किया है. इससे पूर्व रोमा तथा कागलियारी ने बुधवार को पॉजीटिव केसों की पुष्टि की थी. इसी के चलते कोरोना की चपेट में अब तक कई खिलाड़ी आ चुके है, तथा इसका प्रभाव खेलों पर अधिक पड़ा है.

वही दूसरी तरफ कोरोना के चलते इस बार राष्ट्रीय पुरस्कार खेल समारोह वर्चुअल तरीके से अनोखे अंदाज में आयोजित किया जाएगा. अवॉर्डियों को ट्रॉफी और ड्रेस समेत उनके पास के साई सेंटर में बुलाया जाएगा. उसके बाद राष्ट्रपति भवन से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद उन्हें प्रमाण पत्र सौंपेंगे. समारोह राष्ट्रीय खेल दिवस (द्ददा ध्यानचंद के जन्मदिन) पर 29 अगस्त को ही होगा, जिसका सीधा प्रसारण दूरदर्शन पर होगा. इसी के साथ कोरोना का प्रकोप प्रत्येक वर्ग के खेलों पर देखना मिला है.

पूर्व भारतीय गोलकीपर भास्कर मैती का 67 वर्ष की आयु में हुआ देहांत

पीएसजी ने मारी बाजी, चैंपियंस लीग के फाइनल में पहुंची

पूर्व आई लीग विजेता सुरोजित बोस को हुआ ब्लड कैंसर, एम्स में है एडमिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -