एक क्विंटल वज़नी तिजोरी सहित लाखों रुपये चोरी

छत्तीसगढ़ में बेमेतरा जिले के नवागढ़ में चोर बैंक के अंदर से 59 लाख रुपये से भरी 1 क्विंटल भारी तिजोरी ही उठा ले गए. चोरी की वारदात बैंक के CCTV में कैद हो गई है. फुटेज में दिख रहा है कि सिर्फ दो चोर, 20 मिनट के अंदर एक क्विंटल वजनी तिजोरी उखाड़ ले गए।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात करीब 11 बजे बैंक का गार्ड गोपेंद्र कुलदीप खाना खाने के लिए बैंक के ऊपर बने कमरे में गया और करीब घंटे भर बाद लौटा। यहाँ का नज़ारा देखकर उसके होंश उड़ गए। उसने देखा कि बैंक के शटर का ताला टुटा हुआ था और तिजोरी गायब थी. उसने अपने उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही बैंक अफसर देर रात पुलिस के साथ पहुंचे. बेमेतरा के SP डीके गर्ग ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया. चोरों की तलाश के लिए डॉग स्क्वॉड भी लाया गया लेकिन सफलता नहीं मिली.

ब्रांच मैनेजर सीएल सोनी के मुताबिक लेन-देन के बाद बैंक में 58.82 लाख रुपये बचे थे. पूरी रकम एक क्विंटल वजनी तिजोरी में रखी गई थी. सारे पैसे तिजोरी के साथ चले गए, हालांकि स्ट्रॉन्ग रूम में किसानों को बांटने के लिए रखा 74 हजार रुपया जरूर बच गया. फ़िलहाल गार्ड से लेकर अन्य लोगों से पूछताछ जारी है.

बिहार में लगातार दलित महिलाओं और बच्चियों से दुष्कर्म

मुंबई- ओला कैब में ड्राईवर और साथी ने किया दुष्कर्म

ट्रंप के पूर्व चुनाव प्रबंधक ने गायिका से की छेड़खानी

Most Popular

- Sponsored Advert -