भारत के खिलाफ इन गलतियों से बचेगी ऑस्ट्रेलिया

मुंबई : स्टार क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया भारत दौरे पर अपना पहला मैच 24 फरवरी को विशाखापत्तनम में खेलेगी. ऑस्ट्रेलिया टीम भारत के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर अपने घर में मिली हार का बदला भी लेना चाहेंगी. ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान एरोन फिंच का मानना है कि उनकी टीम को भारत के खिलाफ अगर अच्छा प्रदर्शन करना है तो उसे लापरवाही करने से बचना होगा. ऑस्ट्रेलिया की टीम सोमवार को भारत के लिए रवाना होगी. 

रोमांचक मुकाबले में जीत के साथ जाएल मोनफिल्स ने किया रोटरडैम ओपन पर कब्ज़ा

यह भी बोले कप्तान फिंच 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलिया टीम को भारत दौरे पर दो टी20 और पांच वन डे मैच की सीरीज खेलनी है. इन दोनों ही सीरीज में मेहमान टीम बढ़िया खेल दिखार अपनी वर्ल्डकप की तैयारियों को भी पुख्ता करने की कोशिश करेगी. इस साल 30 मई से विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जाएगा. फिंच ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारीक वेबसाइट से कहा कि मुझे नहीं लगता कि जब आप ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ दौरे पर जाते हैं, खास तौर पर भारत दौरे जाते है तब आपको किसी अलग तरह के जोश की जरूरत होती है. 

टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में कुशल परेरा ने लगाई लंबी छलांग

करना होगा अच्छा प्रदर्शन 

प्राप्त जानकारी के अनुसार फिंच ने कहा कि वे घरेलू परिस्थितियों में सबसे बढ़िया वन डे टीम हैं. मेरा मानना है कि भारत के खिलाफ आपको पूरे आत्मविश्वास और साफ खेल योजना के साथ खेलना होगा. उन्होंने साथ ही कहा कि अगर हमने थोड़ी सी भी लापरवाही की तो उसे इसका खामियाजा हमें भुगतान पड़ेगा. एरोन फिंच की टीम भारत दौरे पर शानदार प्रदर्शन करना चाहेंगी. जिससे उनकी टीम वर्ल्डकप से पहले अपनी खोई हुई फॉर्म हासिल कर सकें.

प्रो वॉलीबॉल लीग : अहमदाबाद डिफेंडर को 4-1 से हराकर प्लेऑफ में पहुंचा चेन्नई स्परटस

प्रो वॉलीबाल लीग : रोमांचक मुकाबले में आज यू मुम्बा होगी अहमदाबाद डिफेंडर्स की भिड़ंत

स्पेनिश लीग : गिरोना ने रियल मेड्रिड को 2-1 से किया पराजित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -