स्पेनिश लीग : गिरोना ने रियल मेड्रिड को 2-1 से किया पराजित

स्पेन : स्टार फुटबॉल टीम गिरोना ने रविवार को यहां सैंटियागो बर्नबू स्टेडियम में खेले गए स्पेनिश लीग के 24वें दौर के एक रोमांचक मैच में रियल मेड्रिड को 2-1 से पराजित किया। लीग के इतिहास में पहली बार गिरोना ने रियल को उसी के घरेलू मैदान पर हराने में कामयाबी पाई है। जानकारी के अनुसार, मैच के 90वें मिनट में रियल के डिफेंडर और कप्तान सर्जियो रामोस को दूसरा पीला कार्ड मिलने के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा। 

सी के खन्ना की अपील, शहीदों के परिवार को पांच करोड़ से BCCI

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह लीग में रामोस के करियर का 25वां रेड कार्ड था। इसी के साथ वह लीग के इतिहास में किसी भी सबसे अधिक रेड कार्ड पाने वाले खिलाड़ी बन गए। वही मुकाबले का पहला हाफ पूरी तरह से मेजबान टीम के नाम रहा। रियल ने पहले मिनट से ही आक्रामक रुख अपनाया और गिरोना के खिलाड़ियों को परेशानी में डाले रखा। 

मेलबर्न रेनेगेड्स ने मेलबर्न स्‍टार्स को 13 रन से हराकर अपने नाम की बिश बैश लीग

ऐसे दिलाई भारि बढ़त 

जानकारी के लिए बता दें फ्रेंच स्ट्राइकर करीम बेंजेमा को गोल करने के कुछ बेहतरीन मौके मिले लेकिन वह अपनी टीम को बढ़त नहीं दिला पाए। ऐसे में एटलेटिको के खिलाफ हुए पिछले मैच में गोल करने वाले ब्राजील के मिडफील्डर कैसिमीरो ने रियल को बढ़त दिलाई। उन्होंने 25वें मिनट में दाईं छोर से मिले टॉनी क्रूस के क्रॉस पर हेडर के जरिए दमदार गोल करते हुए स्कोर 1-0 कर दिया। 

स्पेनिश लीग : एटलेटिको मेड्रिड ने रायो वालेकानो को 1-0 से दी करारी शिकस्त

स्ट्रांजा मेमोरियल मुक्केबाजी टूर्नामेंट में इन खिलाड़ियों ने की अपनी जगह पक्की

प्रो वॉलीबॉल लीग : रोमांचक मुकाबले में यू मुम्बा ने चेन्नई स्परटस को 3-2 हराया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -