कोरोना पॉजिटिव पाया गया सैनिक, सेना भवन सील
कोरोना पॉजिटिव पाया गया सैनिक, सेना भवन सील
Share:

कोलकाता: कोरोना महामारी से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. देश में मरीजों की तादाद तक़रीबन 82000 पहुंच चुकी है. वहीं, कोरोना कमांडोज भी इससे बच नहीं सके हैं. सेना और अर्धसैनिक बलों में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती जा  रही है. एक सैनिक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सेना भवन को सील कर दिया गया है. सेना भवन को सील कर सैनिटाइजेशन का काम कराया जा रहा है

संक्रमित पाए गए जवान के संपर्क में आए लोगों को ट्रेस किया जा रहा है. सभी को क्वारनटीन किया जाएगा. कोरोना के लिए तय प्रोटोकाल के तहत आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं. वहीं, पिछले 24 घंटे के दौरान केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के 14 जवान करोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके साथ ही कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या CISF में अब 119 पहुंच चुकी है.

जानकारी के मुताबिक, CISF में सामने आए कुल मामलों में से सबसे अधिक 40 पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से हैं. इसके बाद आर्थिक राजधानी मुंबई में 32 और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बल के 32 जवान संक्रमित पाए गए हैं. गुजरात के अहमदाबाद में पांच, उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में दो और तमिलनाडु में बल का एक जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

किसानों को ताकत देने के​ लिए सीएम येदियुरप्पा ने कानून में किया संशोधन

लावारिस पड़ी है $ 442 मिलियन की राशि, अपने सही मालिक का है इंतजार

आर्थिक पैकेज के बाद भी शेयर बाजार में सुधार नहीं, 200 अंक टूटा सेंसेक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -