आर्मी चीफ ने कहा, मेजर गोगोई गलत पाए गए तो ...
आर्मी चीफ ने कहा, मेजर गोगोई गलत पाए गए तो ...
Share:

श्रीनगर के एक होटल में लड़की के साथ पकडे गए मेजर गोगोई के मामले में आर्मी चीफ ने चेतावनी भरे स्वर में कहा है कि सेना में किसी भी रैंक का अधिकारी कुछ भी गलत करता पाया गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बता दें मेजर लीतुल गोगोई एक लड़की के साथ 23 मई (बुधवार) को एक होटल के रूम में जाना चाहते थे, लेकिन होटल स्टाफ की आपत्ति के बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. घाटी पहुंचे आर्मी चीफ ने इस मामले पर कहा, "अगर भारतीय सेना का किसी भी रैंक का अधिकारी ग़लत करता है और हमें इसकी जानकारी मिलती है तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा. अगर मेजर गोगोई ने कुछ भी ग़लत किया होगा तो उन्हें सजा दी जाएगी और सजा ऐसी होगी जो दूसरों के लिए मिसाल होगी."


बुधवार को श्रीनगर के डलगेट स्थित एक होटल में एंट्री को लेकर गोगोई और होटल स्टाफ के बीच कहासुनी हो गई थी. कथित तौर पर मेजर गोगोई उस कश्मीरी लड़की के साथ होटल रूम में जाना चाहते थे. उन्होंने होटल की ऊपरी मंजिल में दो लोगों के लिए कमरा बुक किया था.


 सूत्रों ने बताया कि गोगोई यह साफ नहीं कर पाए कि उन्होंने होटल रूम क्यों बुक किया था. पुलिस के मुताबिक, पूछताछ और पूरी जांच के बाद ही इसपर कोई एक्शन लिया जाएगा. अगर ज़रूरत हुई तो एफआईआर दर्ज की जाएगी. पुलिस के उच्च अधिकारी ने बताया, "हमने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया है. हमने उन डॉक्युमेंट्स की जांच भी की, जिसे लड़की के बालिग होने के प्रमाण के तौर पर दिखाया गया था. लड़की की उम्र को लेकर छानबीन जारी है."

 

मेजर गोगोई होटल में लड़की के साथ पकड़े गए

CJI के खिलाफ महाभियोग की सुनवाई करेगी सुप्रीम कोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -