मेजर गोगोई होटल में लड़की के साथ पकड़े गए
मेजर गोगोई होटल में लड़की के साथ पकड़े गए
Share:

सेना के चर्चित अधिकारी मेजर लीतुल गोगोई को बुधवार को श्रीनगर के एक होटल से एक लड़की के साथ जम्मू-कश्मीर की पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने की खबर है. मेजर गोगोई पिछले साल एक कश्मीरी, फारूक अहमद दार को अपनी जीप के बोनट पर बांधकर बडगाम में घुमाया था तभी से वे सुर्खियों में आये थे. बहरहाल ताज़ा मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले में जांच के आदेश दिए हैं. आईजी ने श्रीनगर (नॉर्थ जोन)  के एसपी को इस मामले की जांच करने को कहा है. सूत्रों के मुताबिक सेना इस मामले में दखल नहीं देगी और पुलिस की जांच के आधार पर सेना के नियमों के अनुसार ही कार्रवाई करेगी.

कश्मीर के लोकल मीडिया के मुताबिक मेजर गोगोई श्रीनगर के डलगेट इलाके में स्थित द ग्रैंड ममता होटल एक लड़की के साथ पहुंचे थे. उनके साथ एक लड़का भी था. होटल स्टाफ ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया, तो वहां विवाद खड़ा हो गया. कुछ देर बाद वहां आस-पास के लोग जमा हो गए. इसके बाद पुलिस को बुला लिया गया जो तीनों को अपने साथ ले गई. इस दौरान ये भी कहा गया कि वो लड़की नाबालिग थी.


दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि सुबह 11 बजे श्रीनगर के खानयार पुलिस स्टेशन को होटल ग्रैंड ममता से एक फोन आया कि यहां विवाद हो गया है. एक पुलिस पार्टी होटल भेज दी गई. पुलिस ने पाया कि बडगाम का एक लड़का एक लड़की के साथ होटल में एक आर्मी अफसर से मिलने आए थे. होटल स्टाफ ने इन्हें रोका तो ये झगड़ने लगे.

 

पाक ने किया सीमा से सटे इलाक़े ख़ाली करने का एलान

अब आतंकियों को जिन्दा पकड़ेगी सेना, ये है वजह

जम्मू-कश्मीर में रातभर से बम बरसा रहा है पाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -