अरमान मलिक का पहला अंग्रेजी गाना 'कंट्रोल' हुआ रिलीज
अरमान मलिक का पहला अंग्रेजी गाना 'कंट्रोल' हुआ रिलीज
Share:

आज दुनिया भर के सामने सिंगर अरमान मलिक का पहला अंग्रेजी गाना कंट्रोल आ गया है. उन्होंने इस गाने को सह लिखित और गाया भी है. यह म्यूजिक वीडियो लॉस एंजिल्स में शूट किया गया है. इस गाने के बारे में बात करते हुए अरमान मलिक ने कहा हैं की, 'कंट्रोल एक ऐसा गाना है जो रिलेशनशिप को कंट्रोल (नियंत्रण) करने की भावनाओं को महसूस कराता है. इस गाने के लेकर मैं काफी उत्साहित हूं. मैंने अपने आस पास जो रिलेशनशिप (रिश्ते) देखे हैं यह गाना उसी पर आधारित है.  

इस गाने के लिए अरमान ने सोनी म्यूजिक के आर्टिस्ट रिकॉर्ड्स से जुड़े म्यूजिक एग्जीक्यूटिव डेविड मेसी के साथ हाथ मिलाया है. यह म्यूजिक कंपनी व्हिटनी ह्यूस्टन और अरीथा फ्रैंकलिन जैसे कलाकारों का प्लेटफॉर्म रह चुकी है. यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से पसंद किया जा रहा है. यह गीत लॉस एजिल्स में वायने विल्किंस के साथ रिकॉर्ड किया गया एक हाई टेम्पो ट्रैक है. गौरतलब है कि वायने एक ऐसे निर्माता हैं जिन्होंने बेयोंसे और नताशा बेडिंगफील्ड के साथ भी काम किया है. इस गाने के सह-लेखन के अलावा, अरमान ने ट्रैक के बास लाइन का भी निर्माण किया है. दिलचस्प बात तो यह है कि यह पहली बार है जब उन्होंने कभी बास गिटार बजाया है. अरमान ने आगे बताया, 'सेशन के दौरान वायने विल्किंस ने मेरे हाथों में बास थमा दिया और कहा कि इससे धमाल मचा दूं. मैं गिटार तो लंबे समय से बजा रहा हूं लेकिन मैंने बास पहले कभी नहीं बजाया था. '

अरमान आगे कहते हैं, 'यह पहली बार है जब इसे में अपने गाने के लिए बजा रहा हूं और यह मुझे काफी अच्छा लगा. ' अंग्रेजी गाने को लिखने और गाते हुए वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करना अरमान का सपना रहा है. इस बारे में उन्होंने कहा, 'संगीत मेरे खून में ही है.   यह हमेशा मेरे लिए प्रेरणा रहा है. मैं अपने आपको खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे ऐसा मौका मिला जिससे मुझे अपने सपने को साकार करने का मौका मिल सका.

पति संग वीडियो शेयर कर अनुष्का ने लोगों से की यह ख़ास अपील

बेटे के बूढ़ा कहने पर भड़के सैफ, जमकर निकाला गुस्सा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में राजकुमार राव के पूरे हुए 10 साल, शेयर किया ये खास पोस्ट'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -