बॉलीवुड इंडस्ट्री में राजकुमार राव के पूरे हुए 10 साल, शेयर किया ये खास पोस्ट
बॉलीवुड इंडस्ट्री में राजकुमार राव के पूरे हुए 10 साल, शेयर किया ये खास पोस्ट
Share:

दिबाकर बनर्जी की फिल्म एलएसडी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता राजकुमार राव ने हिंदी सिनेमा जगत में 10 साल पूरे कर लिए हैं. शाहिद, ओमेर्टा, तलाश, शैतान, बरेली की बर्फी, न्यूटन, सिटी लाइट्स, स्त्री जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता राजकुमार ने इस मौके पर एक पोस्ट शेयर किया हुआ है और उनके इस सफर में साथ देने वाले लोगों को शुक्रिया अदा किया है.

उन्होंने लिखा, इंडस्ट्री में मेरे 10 साल हो गए हैं. एक सपना जो मैंने अपने गांव में बच्चे के तौर पर देखा था और इस सपने को पूरा होते देखना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. मेरे सभी को-स्टार्स, डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स, टेक्नीशियन्स का शुक्रिया. इसके अलावा दुनिया भर के दर्शकों का और सिनेमा प्रेमियों का भी तहे दिल से शुक्रिया. आप लोगों के प्यार और समर्थन के बिना ये कभी मुमकिन नहीं था. मेरी कर्मभूमि मुंबई को भी धन्यवाद. ये मेरे लिए अभी शुरुआत भर है और मैं हमेशा अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकल अपनी क्षमताओं से बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करता रहूंगा और आप लोगों को अपने काम से एंटरटेन करता रहूंगा.

अगर राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ वक्त पहले फिल्म मेड इन चाइना रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ बोमन ईरानी और मौनी रॉय जैसे सितारों ने काम किया था. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खास सफलता हासिल नहीं हुई थी. राजकुमार अब अपनी फिल्म रुहीआफ्जा को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में राजकुमार के अलावा जाह्नवी कपूर काम कर रही हैं. अभिनेता राजकुमार इसके अलावा फिल्म छलांग, बधाई दो और चुपके चुपके रीमेक में काम कर रहे हैं.

निर्भया को इंसाफ मिलने से खुश हैं बॉलीवुड सेलेब्स, दी प्रतिक्रिया

करीना के इस ड्रेस की कीमत सुनकर उड़ सकते हैं आपके होश

पति से मिलने लंदन पहुंची यह एक्ट्रेस, कहा- 'सुरक्षित पहुंच गई हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -