अपनी ही मूवी में दूसरी बार आइटम नम्बर करते नज़र आएंगे अर्जुन

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में एक नए रूप में नज़र आने वाले हैं. दरअसल अपनी इस मूवी वह एक आइटम नम्बर पर थिरकते नज़र आएंगे, जो इस मूवी का टाइटल ट्रैक होगा. इस आइटम नम्बर का नाम  'फरार' दिया गया है, जिसमे अर्जुन के साथ परिणीति चोपड़ा भी दिखाई देंगी. फिल्म की कहानी को ध्यान में रखते हुए ही इस गाने को तैयार किया गया है. इस फिल्म में एक कपल की कहानी को दर्शाया जायेगा, जो घर से भागा हुआ है. 'आइटम बॉय' वाले अवतार को बखूबी तरीके से निभाने वाले अर्जुन ने अपनी डेब्यू फिल्म 'इश्कजादे' में भी आइटम नंबर किया था.

अर्जुन की फिल्म 'इश्कजादे' में उनका गाना 'हुआ छोकरा जवां रे' काफी पसंद किया गया था. इस गाने में वह मॉडल और अभिनेत्री गौहर खान के इर्द-गिर्द ठुमके लगाते नजर आए थे. ख़बरों की माने तो फिल्म के दौरान यह गाना तब आएगा जब अर्जुन और परिणीति भागते-भागते एक कुमाउनी शादी में घुस जाएंगे. विस्तार में बताया जाए तो यह एक शादी नहीं बल्कि एक बैचलर पार्टी होगी और अर्जुन-परिणीति छिपने के चक्कर में इस शादी में घूमते नजर आएंगे. इसलिए इस गाने का नाम 'फरार' रखा गया है. अर्जुन और परिणीति की एक साथ यह दूसरी मूवी है, जिसे दिबाकर बनर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म इस साल 3 अगस्त को रिलीज की जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब हरियाणवी बोलते नजर आएंगे अर्जुन कपूर

1921 Review : डराने में ज्यादा कामयाब नहीं हुए विक्रम भट्ट

कालाकांडी रिव्यु : ड्रग्स के अँधेरे में डूबती नजर आई सैफ की कालाकांडी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -