लोग क्या सोचते है ये मैं क्यों सोंचू : अर्जुन
लोग क्या सोचते है ये मैं क्यों सोंचू : अर्जुन
Share:

बॉलीवुड में अपने बिंदास अभिनय के लिए मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा कि वह कभी इस सोच के शिकार नहीं हुए कि लोग उनके बारे में क्या सोचेंगे. 'गुंडे', 'औरंगजेब' और 'तेवर' जैसी फिल्में करने वाले अर्जुन खुद को एक्शन या रोमांटिक हीरो की एक छवि में बांधना नहीं चाहते. अर्जुन ने कहा, मुझे लगता है कि दर्शकों को फिल्में देखना पसंद है. वे मुझे एक्शन या रोमांटिक हीरो के तौर पर देखने के लिए सिनेमाघर नहीं जाते हैं. लोग अच्छे काम में भरोसा करते हैं. इसीलिए मैंने कभी भी लोगों की धारणाओं के बारे में नहीं सोचा है.

मैंने हमेशा वस्तुगत चीजो पर काम किया है और अभी मैं आर. बाल्की के साथ नई फिल्म कर रहा हूं. अर्जुन से जब पूछा गया कि क्या 'टू स्टेट्स' की सफलता के बाद वे कुछ और रोमांटिक फिल्में करना चाहेंगे, तो उनकी राय इस पर अलग ही दिखी. उन्होंने कहा, देखिए, बाल्की की फिल्म रोमांटिक है, 'इशकजादे' भी लगभग-लगभग रोमांटिक ही थी. मैंने इसमें बिल्कुल भी एक्शन नहीं किया था.

यह एक ऐसी फिल्म थी जो उस जहग पर बनाई गई थी, जहां पर हिंसा अधिक है, और यह धारणा मीडिया ने बनाई थी. उन्होंने कहा, एक अभिनेता के तौर पर हमने कभी भी (मीडिया द्वारा) पैदा की गई धारणा की लोग क्या सोचेंगे इसके बारे में नहीं सोचा. आर. बाल्की की फिल्म के लिए अर्जन जुलाई से शूटिंग शुरू कर देंगे. उन्होंने कहा कि वह 'पा' जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक और करीना कपूर खान के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -