अर्जुन-मलाइका के रिश्तों पर बोनी का एटम बम.....

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान व उनके पति अरबाज के साथ में 17 वर्ष की शादी के बाद अब वह अपने पति से अलग रह रही है. व इसी बीच मलाइका का नाम अब अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ में भी जुड़ता हुआ नजर आ रहा है. खबरों के मुताबिक इसी कड़ी के तहत हमने कुछ समय पूर्व ही देखा था की अर्जुन की भी मलाइका के साथ में आजकल नजदीकियां काफी बढ़ सी गई है. मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ने के बाद अर्जुन के पिता बोनी कपूर भी आजकल काफी खफा हैं। उन्होंने बेटे को इसे लेकर सख्त हिदायत भी दी है.

ऐसा सुनने में आ रहा है की बोनी ने अर्जुन को यह हिदायत दी है की वह मलाइका से दूर रहे. क्योंकि बोनी कपूर नहीं चाहते की उनकी व खान फैमेली के बीच में कुछ भी कड़वाहट महसूस हो. इसके साथ साथ वह सलमान खान को भी नाराज नहीं करना चाहते है. गौरतलब है कि पिछले ही दिनों अर्जुन के बारे में यह चर्चा सुर्खियों में थी कि एक रात को अभिनेता अर्जुन कपूर को मलाइका अरोरा खान के नए घर पर देखा गया था.

इस दौरान अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने ड्राइवर से यह भी कहा था की देखो तो कही कोई मीडियाकर्मी तो हमारा पिछा नही कर रहा है तथा तफ्तीश हो जाने के बाद ही अभिनेता अर्जुन कपूर मलाइका अरोरा के घर में प्रवेश कर गये. तो वही जब इस बारे में अर्जुन के खास प्रवक्ताओ से पूछा गया तो उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया.   

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -