पाकिस्तानी एक्टर पर हुई FIR, पत्नी ने बच्ची के साथ किया ऐसा

पाकिस्तान के खिलाफ पूरा देश आक्रोश में बैठा है. ऐसे में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. लेकिन इनका मामला कुछ अलग ही है जिसके बारे में आपको बता दें, जानकारी के अनुसार, एक्टर की पत्नी ने अपनी बेटी को पोलियो दवा पिलाने से इंकार किया किसके बाद एक्टर के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. इतना ही नहीं पुलिस ने पोलियो टीम की लिखित शिकायत पर कार्रवाई की है. 

दरअसल, पोलियो टीम फैसल शहर में स्थित अभिनेता फवाद खान के घर बच्ची को पोलियो की दवा पिलाने गई थी. इस दौरान घर पर फवाद की पत्नी सदाफ फवाद खान मौजूद थीं. टीम ने बच्ची के लिए पोलियो दवा पिलाने की बात कही तो सदाफ ने ‘इसका विरोध किया और इसके बाद टीम के साथ अभद्र व्यवहार किया.’ घटना के बाद टीम ने पुलिस में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके आधार पर पुलिस ऐक्शन प्लान कर रही है. इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है, जिसमें से चार फैसल पुलिस थाना और दो मॉर्डन टाउन पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई हैं. 

जानकारी दे दें कि, पाकिस्तान दुनिया के उन तीन देशों में से एक है जो पोलियो की बीमारी से प्रभावित है. पोलियो की दवा ना पिलाने से अपंग होने या मौत का खतरा रहता है. बताया जा रहा है कि, जिस समय यह घटना हुई उस समय फवाद खान पाकिस्तान में मौजूद नहीं थे. इस पर फवाद ने कहा 'घटना के समय बच्ची के दोनों पैरंट्स घर पर नहीं थे. खान 13 फरवरी से ही देश से बाहर हैं और फिलहाल यूएस में हैं. घटना से हुए नुकसान व मालमे में लीगल सहायता लेने के लिए फवाद खान स्वतंत्र हैं.'  

निति मोहन ने शेयर की शादी की पहली तस्वीर, दिख रही बेहद खूबसूरत

फिल्म मेकर्स की सेक्सुअल डिमांड के कारण इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी एक्टिंग!

बॉलीवुड की पहली Miss India बनी थी नूतन, ऐसे बनाई अपनी पहचान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -