हॉरर फिल्म में भी काम करेंगी कटरीना कैफ!
हॉरर फिल्म में भी काम करेंगी कटरीना कैफ!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की शूटिंग में लगी हुई हैं. इस फिल्म का इंतज़ार काफी समय से किया जा रहा है जो ईद के मोके पर रिलीज़ होने वाली है. जब से सलमान खान स्टारर इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तभी से यह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. बीते साल कटरीना की दोनों खान के साथ फिल्म फ्लॉप रही जिसके बाद वो सलमान खान के साथ फिर से काम कर रही है. यह फिल्म अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बन रही है और इससे पहले कटरीना उनके साथ 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्में कर चुके हैं. तो अब जानते हैं कटरीना अगली फिल्म कौनसी मिली है जिसकी जानकारी आ रही है.

इसके अलावा हाल में कटरीना से इस बारे में पूछा गया कि आखिर उन्होंने कौन से जॉनर की फिल्मों में काम नहीं किया है. इसके जवाब में कटरीना ने तुरंत कहा कि उन्होंने अभी तक हॉरर फिल्म में काम नहीं किया है. इसी सवाल के जवाब में अली अब्बास जफर ने कहा कि उन्होंने कटरीना के लिए एक हॉरर फिल्म लिखी है लेकिन उन्होंने ये बात मज़ाक में कही थी जिसके बाद यही माना जा सकता है कि वह केवल मजाक ही कर रहे होंगे और ऐसी किसी फिल्म को बनाए जाने की प्लानिंग नहीं है. अगर कटरीना को हॉरर फिल्म मिलती है ये फैंस के लिए कुछ अलग ही होगा.

बता दें कि मल्टी-स्टारर फिल्म 'भारत' में सलमान और कटरीना के अलावा तब्बू, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. माना जा रहा है कि यह फिल्म आने वाले 5 जून 2019 को रिलीज हो सकती है. 

बढ़ती पॉपुलैरिटी के चलते तापसी ने छीना परिणीति से उनका पुराना प्रोजेक्ट

निति मोहन ने शेयर की शादी की पहली तस्वीर, दिख रही बेहद खूबसूरत

फिल्म मेकर्स की सेक्सुअल डिमांड के कारण इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी एक्टिंग!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -