मुझे जरूर माफ कर देंगे सल्लू.....
मुझे जरूर माफ कर देंगे सल्लू.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह आजकल सलमान खान के साथ में चल रहे अपने पंगो के कारण आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है. व ऐसे में पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह ने सलमान खान से पब्लिकली माफी मांगकर सबको चौंका दिया है. अरिजीत सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखकर सलमान खान से गुजारिश की है कि वे अपनी आने वाली फिल्म 'सुल्तान' से उनका गाना न हटवाएं.

गौरतलब है कि पूर्व में अभिनेता सलमान खान व सिंगर अरिजीत के बीच में एक छोटी सी मजाकिया बहस हुई थी तथा इस कारण से अरिजीत का यह मानना है कि शायद सलमान नहीं चाहते कि अरिजीत उनकी फिल्‍म में गाएं, क्‍योंकि शायद अब तक वह गिल्‍ड अवॉर्ड के दौरान मजाक में हुई बहस को भूले नहीं हैं। 

अरिजीत सिंह को उम्मीद है कि एक दिन सलमान खान उन्हें माफ कर देंगे। अरिजीत के अनुसार, आशिकी-2 फिल्म की रिलीज के बाद एक पुरस्कार समारोह में हुई एक घटना को लेकर सलमान उनसे नाराज हैं। उन्होंने बताया, "वह मेरा पहला पुरस्कार समारोह था। मैं उन दिनों बहुत व्यस्त था। यही वजह थी कि कोलकाता से काम खत्म कर फ्लाइट पकड़ सीधा मुंबई पहुंचा तथा उन्हीं कपड़ों और चप्पलों में ही समारोह में पहुंच गया।

थके होने के कारण समारोह में सीट पर ही सो गया। जब मेरा नाम पुकारा गया तो किसी ने मुझे उठाया। सलमान खान समारोह को होस्ट कर रहे थे। यह सब उनको अच्छा नहीं लगा। उनको लगा मैंने पुरस्कार समारोह का अपमान किया है। हालांकि स्टेज पर ही मैंने उनसे माफी मांगी। बाद में नीता अंबानी के बेटे के जन्मदिन की पार्टी में भी मैंने उनसे माफी मांगी।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -