क्या अरिजीत को माफ करेगा 'सुल्तान'
क्या अरिजीत को माफ करेगा 'सुल्तान'
Share:

मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह और सलमान के बीच आजकल अनबन चल रही है. पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह ने सलमान खान से पब्लिकली माफी मांगकर सबको चौंका दिया है. अरिजीत सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखकर सलमान खान से गुजारिश की है कि वे अपनी आने वाली फिल्म 'सुल्तान' से उनका गाना न हटवाएं. गौरतलब है कि पूर्व में अभिनेता सलमान खान व सिंगर अरिजीत के बीच में एक छोटी सी मजाकिया बहस हुई थी तथा इस कारण से अरिजीत का यह मानना है कि शायद सलमान नहीं चाहते कि अरिजीत उनकी फिल्‍म में गाएं, क्‍योंकि शायद अब तक वह गिल्‍ड अवॉर्ड के दौरान मजाक में हुई बहस को भूले नहीं हैं.

बता दे कि अभिनेता सलमान खान ने गिल्ड अवॉर्ड को होस्ट किया था और अरिजीत जब अवॉर्ड लेने आए तो दोनों के बीच में मजाकिया बहस हुई थी. सिंगर अरिजीत ने आगे लिखा है कि उन्होंने सलमान का अपमान नहीं किया था और वह हर तरह से उन्हें यह समझाने की कोशिश कर थक चुके हैं. इसलिए उन्होंने सोचा कि सार्वजनिक तौर पर फेसबुक पर माफी मांगना ही अब आखिरी तरीका बचा है. बॉलिवुड सिंगर ने लिखा कि सलमान को गलतफहमी हुई है और इसे दूर करने के लिए उन्होंने कई बार मेसेज भी किए लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया.

अरिजीत ने यह भी लिखा कि उस शो के दौरान जो कुछ हुआ वो गलत वक्त पर हुआ. फिर भी अगर आपको ऐसा लगता है कि मुझ से गलती हुई है या मैंने आपकी इंसल्ट की है तो मैं आपसे माफी मांगता हूं. मैं और मेरा परिवार लंबे वक्त से आपका फैन रहा है. मैंने आपसे चीजें क्लियर करने के लिए कई बार कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की. मैंने माफी मांगी लेकिन आपने कोई जवाब नहीं दिया. अरिजीत सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखकर सलमान खान से गुजारिश की है कि वे अपनी आने वाली फिल्म 'सुल्तान' से उनका गाना न हटवाएं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -