आरिफ ने बीच सड़क पर महिला के सामने खोली पेंट, कहने लगा अश्लील बातें, बोला- पुलिस कुछ नहीं बिगाड़ सकती.., VIdeo
आरिफ ने बीच सड़क पर महिला के सामने खोली पेंट, कहने लगा अश्लील बातें, बोला- पुलिस कुछ नहीं बिगाड़ सकती.., VIdeo
Share:

अहमदबाद: गुजरात के एक ऑटो चालक का वीडियो वायरल है। एक वीडियो में वह एक महिला ऑटो ड्राइवर के साथ सड़क पर बदसलूकी करता नज़र आ रहा है। दूसरे में वह एक महिला पत्रकार के ‘गिरफ्तारी के बाद पैंट में मूत दिया’ सवाल के जवाब में हाँ में सहमति जताता नज़र आ रहा है। ऑटो ड्राइवर की पहचान आरिफ अबुसाद सैयद के रूप में की गई है। वीडियो गुजरात के वापी का है। 

 

रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार (31 मई) को मामूली बहस के बाद आरिफ ने महिला ऑटो ड्राइवर से बदसलूकी की थी। महिला ने उसकी हरकत का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरिफ को पकड़ लिया। पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद उसका दूसरा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। खबरों के मुताबिक, वापी के गीतानगर स्थित रेलवे स्टेशन के नजदीक आरिफ और महिला ऑटो ड्राइवर के बीच सवारी बैठाने को लेकर कुछ बहस हो गई। इसके बाद आरिफ अश्लीलता पर उतर आया। इस दौरान महिला ने उसकी हरकत का वीडियो बनाने लगी। यह देखकर आरिफ अपने पैंट की जिप खोलने लगा और महिला से कहने लगा- खोलूँ क्या, इसका लेगी क्या, यही नहीं उसने पुलिस वालों पर भी अभद्र टिप्पणी की। उसने कहा कि पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती।

आरोपी आरिफ का वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने एक्शन लिया और उसे दबोचकर थाने लाया गया। इस दौरान स्थानीय मीडियाकर्मी भी घटनास्थल पर पहुँच गए। आरिफ की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसे लेकर दोबारा मौके पर पहुँची। सरेआम कान पकड़कर उससे उठक-बैठक करवाया गया और माफी मँगवाई गई। लोग इस दौरान आरिफ का वीडियो बनाते रहे, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। आरिफ के गिरफ्तार होने के बाद वायरल एक वीडियो में महिला पत्रकार आरिफ से सवाल पूछती दिखाई दे रही है।

 

महिला पत्रकार उससे पुलिस की कार्रवाई के बारे में पूछती है। जिस पर आरिफ कुछ जवाब नहीं देता। वह आगे पूछती है कि, 'आप कह रहे थे कि पुलिस आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकती? हमने सुना है कि आपने अपनी पैंट 4 बार गीली की है।' इस पर आरिफ बस हाँ में सिर हिला देता है और दोबारा ऐसी गलती न करने की बात स्वीकारता है। महिला ऑटो ड्राइवर की शिकायत के बाद पुलिस ने आरिफ के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

10वीं के छात्र रोहित को मिली प्यार करने की सजा, मुजाहिदपुर गाँव में सिर कूंचकर हत्या

कैफ, आशिक, फारूक ने किया 15 वर्षीय लड़की का गैंगरेप, मरने के लिए कुँए में फेंका, मरते-मरते दरिंदों के नाम बता गई पीड़िता

'मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई'! दलित युवती ने दानिश खान के साथ क्या 'नरक' भोगा ? दम तोड़ने से पहले अंतिम वीडियो में सब बताया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -