क्या आप भी देख रहे है कार लेने का सपना और नहीं है बजट तो एक नज़र यहाँ भी डालें
क्या आप भी देख रहे है कार लेने का सपना और नहीं है बजट तो एक नज़र यहाँ भी डालें
Share:

कार खरीदना हर किसी का एक ड्रीम होता है, लेकिन इसके लिए आपको लाखों रूपए इसमें खर्च करने पड़ जाते है. ऐसे में अधिकतर कार कंपनियां एक नए बिजनेस मॉडल को लेकर आई है जिसे कार सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम (car subscriptions) नाम भी प्रदान किया है. इस स्कीम की खास बात है कि आपको कार चलाने के लिए उसे खरीदने की आवश्यकता नहीं होगी. ना ही कोई डाउनपेमेंट भरना पड़ेगा. बस आपसे मासिक शुल्क लिया जाता है, जो अलग-अलग मॉडल्स पर अलग-अलग होता है.  

MG Motor India: एमजी मोटर इंडिया सब्सक्रिप्शन के लिए Hector, Gloster और ZS EV के सभी वेरिएंट्स  में पेश कर रही है. ब्रिटिश कार कंपनी इंडिया में एकमात्र ऑटोमेकर है जो अपने MG Subcribe प्रोग्राम के अंतर्गत सब्सक्रिप्शन के लिए इलेक्ट्रिक कार ऑफर कर रही है. कंपनी व्यक्तिगत खरीदारों और कॉर्पोरेट खरीदारों दोनों के लिए अपना मेंबरशिप प्रोग्राम भी दे रही है.  मेंबरशिप की अवधि 5 वर्ष तक के लिए है.

Toyota Kirloskar Motor: Toyota Kirloskar Motor सब्सक्रिप्शन के लिए Glanza, Yaris, Innova Crysta, Fortuner, Urban Cruiser, Camry Hybrid जैसे मॉडल भी लॉन्च कर चुकी है.  कंपनी 12 महीने की न्यूनतम अवधि के लिए अपना सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम भी प्रदान कर रही है. इसे एक वर्ष की अवधि पूरी होने के बाद आगे बढ़ाया जा सकता है.

Nissan: सब्सक्रिप्शन प्लान ऑफर करने वाली एक और कंपनी Nissan है, जिसकी Kicks, Magnite और Datsun RediGo जैसी कारों को जिसके अंतर्गत लिया जा रहा है. जापानी ऑटोमेकर अपने सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम के माध्यम से ग्राहकों को गाड़ी खरीदने से पहले एक लंबा एक्सपीरियंस प्रदान कर रही है. 

बिना किसी डाउन पेमेंट के भी आप अपने घर ला सकते है ये कार

क्या फ्यूल टेंक ने चला गया है पानी और स्टार्ट नहीं हो रही है बाइक तो अपनाएं ये टिप्स

सेफ्टी में इन कारों को मिली इतनी रेटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -