जल्द ही इस फिल्म में शानदार किरदार में नज़र आएँगे चिरंजीवी
जल्द ही इस फिल्म में शानदार किरदार में नज़र आएँगे चिरंजीवी
Share:

टॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर चिरंजीवी को आप सभी जानते ही होंगे, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं कुछ समय पहले ही एक फिल्म रिलीज़ हुई थी जिसका नाम था लूसिफर. दोस्तों हम आपको बता दें कि लूसिफर मलयालम सिनेमा घरों में बेहद हिट फिल्मों में से एक फील थी. यह पृथ्वीराज सुकुमारन के रूप में विशाल प्रचार के साथ रिलीज़ हुआ, जिसके बाद अब इस फिल्म के रीमेक की खबरें आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के लिए साउथ एक्टर चिरंजीवी को चुना गया है, और इसमें कोई भी संदेह नहीं है कि यह फिल्म उनके फैंस का दिल नहीं जीत सकती है. वहीं इस फिल्म का अहम् उद्देश्य लोगों के मध्य प्रेम भाव उत्त्पन्न करना है. आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि यह फिल्म पूरी तरह से एक्शन से भरपूर है. 

वहीं इस फिल्म में उन्होंने निर्देशक से उनके चरित्र में कुछ मजेदार तत्वों को जोड़ने के लिए कहा, साथ ही, गीत की स्थितियों को भी देखा कि उनके प्रशंसक उन्हें स्क्रीन पर नृत्य करते हुए देखना पसंद करते हैं. इसके अलावा, उन्होंने स्टेप ब्रदर चरित्र को बेहतर बनाने के लिए कहा, है. लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ और कौन काम करने वाला है. 

इस फोटो में स्टाइलिश पोज देती नजर आई यह अभिनेत्री

ट्रेडिशनल लुक में खूबसूरत नजर आई अभिनेत्री राइमा सेन

लॉकडाउन में इस तरह समय बिता रही है सयंतिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -