क्या सभी मुस्लिमों के जीजा हैं हिन्दू ? सुबुही खान ने क्यों पूछा तीखा सवाल
क्या सभी मुस्लिमों के जीजा हैं हिन्दू ? सुबुही खान ने क्यों पूछा तीखा सवाल
Share:

नई दिल्ली: लव जिहाद और श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) पर चल रही एक निजी टीवी चैनल की डिबेट उस समय गर्मा चुकी है, जब मुस्लिम धर्मगुरु साजिद रशीदी ने बाबर को इंडिया का जीजा कह दिया है। उनके इस बयान पर अधिवक्ता सुबुही खान (Subuhi Khan) भड़क गईं और करारा जवाब दे डाला।

सुबुही खान ने साजिद रशीदी से कहा कि मैं आपके समुदाय से आती हूं। मैंने एक हिंदू ब्राह्मण से विवाह किया है। मेरे पति का नाम नील रतन झा है। यदि मैं आपसे (साजिद रशीदी) से कहूं कि मुसलमानों का जीजा एक हिंदू ब्राह्मण है तो आप लोगों को कैसा लगेगा। उन्होंने कहा कि आप लोग अपने दिल पर हाथ रखकर पूछिए कि कैसा लगेगा।

सुबुही खान के इस जवाब पर मुस्लिम धर्मगुरु ने खान से बोला है कि मैं आपको मुसलमान नहीं मानता। इस दौरान एंकर ने मुस्लिम धर्मगुरु से बोला है कि आप इस चीज को लेकर किसी को सर्टिफिकेट नहीं दे सकते कि कौन मुसलमान है और कौन नहीं। मुस्लिम धर्मगुरु ने फिर बोला है कि पूरा देश सुबुही खान को मुसलमान नहीं मानता, सुबुही खान कहती हैं तो कहती रहें। इसके उत्तर में सुबुही खान ने बोला हैकि आपके मानने और न मानने से क्या फर्क पड़ता। अल्लाह मानता है मेरे लिए इतना बहुत है।

रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस को लेकर पूरे देश में हड़कंप का माहौल पैदा हो गया है । श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब ने पुलिस को कहा है कि उसने श्रद्धा के क़त्ल 18 मई, 2022 को की थी। उस  समय वो गांजे के नशे में था। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक आफताब ने कहा है कि वह गांजा पीने का आदी है। उसने बताया है कि गांजे पीने को लेकर श्रद्धा हमेशा टोका-टाकी करती थी। इस बात पर उन दोनों में झगड़ा भी होता था।

इस हत्याकांड की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने आफताब को 12 नवंबर हो हिरासत में लिया गया है। जिसके उपरांत अदालत ने उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में सौपा जा चुका है। दिल्ली के साकेत की एक अदालत ने गुरुवार को आफताब को फिर 5 दिन के लिए पुलिस को सौंप दिया। पुलिस को उससे कत्ल और शव के टुकड़े करने में उपयोग हथियार और श्रद्धा के शव के टुकड़ों की तलाश करना है।

'मुस्लिम मेरे लिए अल्लाह की तरह, हिन्दू इलाके में डिस्पेंसरी नहीं बनने दूंगा..', कांग्रेस नेता का Video

अक्षय कुमार ने की ख़ुदकुशी, दो माह पहले लगा था वसूली का आरोप

बेंगलुरु एयरपोर्ट में भी अडानी ग्रुप को मिलेगी हिस्सेदारी ?

रिलेटेड टॉपिक्स