अक्षय कुमार ने की ख़ुदकुशी, दो माह पहले लगा था वसूली का आरोप
अक्षय कुमार ने की ख़ुदकुशी, दो माह पहले लगा था वसूली का आरोप
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना की KCR सरकार में मंत्री श्रीनिवास गौड़ के PA के बेटे अक्षय कुमार ने ख़ुदकुशी कर ली है। उस पर सरकारी स्कीम के नाम पर लोगों से वसूली करने का इल्जाम लग रहा था। पुलिस को कोंदापुर में अक्षय का शव पंखे से लटका बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि आज यानी सोमवार सुबह 8 बजे अक्षय ने ख़ुदकुशी की। 

रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय, बीते कुछ समय से तेलंगाना सरकार के पर्यटन और आयकर मंत्री श्रीनिवास गौड़ के पर्सनल असिस्टेंट के रूप में काम कर रहा था, दो माह पहले उस पर इल्जाम लगा था कि राज्य सरकार की डबल बेडरूम फ्लैट वाली योजना के नाम पर वो कुछ लोगों से पैसे वसूल रहा था। उस संबंध में उसके खिलाफ मामला भी दर्ज हुआ था। हाल ही में कुछ दिन पहले ही अक्षय, प्राइवेट कंपनी में नौकरी के लिए हैदराबाद आया हुआ था। वो अपनी बहन के घर में रह रहा था। मगर, सोमवार सुबह उसने अपनी बहन के घर पर ही ख़ुदकुशी कर ली है। 

अब किस कारण ये ख़ुदकुशी की गई, आखिर क्यों अक्षय ने ये आत्मघाती कदम उठाया, पुलिस इस पहलू की छानबीन कर रही है। केवल इतनी जानकारी है कि दो माह पहले अक्षय पर सरकारी स्कीम के नाम लोगों से वसूली करने का इल्जाम लगा था। मगर अब क्या उसी विवाद के कारण उसने सुसाइड किया, ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी मिला है या नहीं, इसकी जानकारी भी नहीं मिल पाई है। अभी इस वक़्त पुलिस का पूरा फोकस पड़ताल करने पर है, मीडिया के सामने कोई बयान जारी नहीं किया जा रहा है। मंत्री श्रीनिवास गौड़ की तरफ से भी इस मामले में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

रोज़गार मेले का दूसरा चरण, 71000 युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपेंगे पीएम मोदी

फांसी चढ़ने से पहले ही मर गया मुनीर, की थी NIA अफसर और उनकी पत्नी की हत्या

भाजपा सांसद आरके पटेल को हुई जेल, ट्रेन रोकने और पुलिस पर पथराव करने का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -