क्या भूषण कुमार के इस गाने के लिए 6 साल बाद एक साथ आ रहे है गुरु रंधावा और बोहेमिया !
क्या भूषण कुमार के इस गाने के लिए 6 साल बाद एक साथ आ रहे है गुरु रंधावा और बोहेमिया !
Share:

पंजाबी पॉप आइकॉन गुरु रंधावा और बोहेमिया के चार्टबस्टर सॉन्ग पटोला ने लाखों दिलों को जीतने में कामयाबी हासिल कर ली है और लोग जमकर इस गाने पर थिरक रहे थे। अब एक बार फिर यह जोड़ी 'पंजाबियाँ दी धी' इस गाने से वापसी। करते हैं जिसका निर्माण भूषण कुमार की टी सीरीज के द्वारा किया जाने वाला है। दोनों ही कलाकारों ने अपनी अलग अलग शैलियों की म्यूजिक स्टाइल से पूर्व और पश्चिम के मध्य के दूरियों को समापत किया है। वे अपनी इंडिविजुअल फ्लेवर के साथ पंजाबियाँ दी धी इस गाने के माध्यम एक बार फिर से ग्रूवी पंजाबी पॉप संगीत को परिभाषित करने वाले है।

इस गाने का म्यूज़िक वीडियो दुबई में शूट किया जा रहा है। गुरु रंधावा द्वारा कम्पोज और लिखे गए इस गाने को प्रीत हुंदल के द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। रूपम बल द्वारा निर्देशित यह गाना निश्चितरूप से आपको थिरकने के लिए मजबूर कर सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक छोटे से शहर से नाता रखनेवाले इस पटोला सिंगर के गानों को यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा और पसंद भी किया जा रहा है। उन्होंने पंजाबी पॉप सॉन्ग के स्तर को न सिर्फ अपने देश में बढ़ाया है बल्कि बोहेमिया, पिटबुल, जे सेन के सहयोग से इसे ग्लोबल स्टेज पर भी बढ़ावा देने का काम भी कर रहा है।

गुरु और बोहेमिया के अंतिम सहयोग ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सारे रिकॉर्ड तोड़ विश्वभर के लोगों का मनोरंजन करने में कामयाब हो गया है। और अब हमे अनकेनिस गाने का बेसब्री से प्रतीक्षा है। बोहेमिया अभिनीत  गुरु रंधावा की 'पंजाबियां दी धी' इस गाने को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ के द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। यह गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 3 मार्च, 2022 को रिलीज किया जाने वाला है।

कन्नड़ हीरो के ट्वीट ने बढ़ाई मुश्किलें, एक बयान पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

केपीएसी ललिता के निधन के बाद अब इस कलाकार ने भी दुनिया से फेरा मुँह

अपनी अपकमिंग मूवी में इस किरदार को प्ले करेंगी हुमा कुरैशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -