अली गोनी को छोड़ इस मशहूर एक्टर के प्यार में पड़ी जैस्मीन भसीन! फैंस को लगेगा झटका
अली गोनी को छोड़ इस मशहूर एक्टर के प्यार में पड़ी जैस्मीन भसीन! फैंस को लगेगा झटका
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा जैस्मीन भसीन और अली गोनी की जोड़ी फैंस की पसंदीदा हैं। जहां किसी को इस जोड़ी के शादी के बंधन में बंधने का बहुत बेसब्री से इंतजार है तो वहीं अब जैस्मीन किसी और ही बाहों में सिमटी नजर आ रही हैं। दरअसल, एक्टर शाहिर शेख और जैस्मीन भसीन पहली बार मानसून गाना 'इस बारिश में' में नजर आएँगे।

वही यह गाना प्यार और बारिश को कॉम्बिनेशन पर फिल्माया गया है। मानसून की भांति, 'इस बारिश में' गाना एक बार फिर से लोगों में मॉनसून वाला रोमांस जगाने के लिए आ रहा है। इस सांग के बारे में बात करते हुए एक्टर शाहिर ने कहा, "जब से मैं इसकी शूटिंग कर रहा हूं, तब से मैं इस बारिश में म्यूजिक वीडियो को लेकर सच में एक्साइटेड हूं। यह पहली बार है जब मैंने जैस्मीन के साथ शूटिंग की तथा यह मेरे लिए सबसे अच्छा एक्सपीरियंस था। दर्शक इस गाने को पूरे प्यार से सराबोर कर देंगे और इसे लूप पर सुनेंगे।"

वही जैस्मीन भसीन ने कहा, "मैं बहुत उत्साहित हूं कि गाना खत्म हो गया है। जिस मिनट मैंने गाना सुना, मुझे भरोसा था कि यह मेरा बारिश का गीत होगा। मुझे उम्मीद है कि यह गाना दर्शकों की यादों का हिस्सा बन जाएगा। एक बार सुनने के बाद लोग इसे बार बार देखना तथा सुनना पसंद करेंगे।" बता दे कि यह ट्रैक रिपुल शर्मा द्वारा रचित है, जिसे शरद त्रिपाठी ने लिखा है। इस गाने को आवाज यासर देसाई एवं नीति मोहन ने दी है। इसका संगीत वीडियो आदित्य दत्त द्वारा डायरेक्ट किया गया है। 

रुबीना दिलैक का नया वीडियो देख हैरान हुए लोग, जानिए क्या है ऐसा?

फैंस पर चढ़ा शहनाज गिल का खुमार, दिल थामकर देखे एक्ट्रेस का नया फोटोशूट

हिना खान ने किया 'इनडोर स्काईडाइविंग', वीडियो देख झूम उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -