राकेश संग ब्रेकअप के सवाल पर शमिता शेट्टी ने दे डाला ये जवाब
राकेश संग ब्रेकअप के सवाल पर शमिता शेट्टी ने दे डाला ये जवाब
Share:

बिग बॉस में नजर आई मशहूर अदाकारा शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट की बीते कुछ दिनों से ब्रेकअप की चर्चा हो रही है। दोनों ही शोबिज के मोस्ट लव्ड कपल थे। वही रिपोर्ट्स की मानें तो शमिता शेट्टी और राकेश बापट का ब्रेकअप हो चुका है। इस खबर से दोनों के प्रशंसक बहुत दुखी हैं। 

राकेश बापट और शमिता शेट्टी जब रिश्ते में थे तो दोनों का सार्वजनिक साथ में अपीयरेंस देना तय था। कई बार इन्हें डिनर एवं लंच पार्टीज में साथ में स्पॉट किया गया। हालांकि, जब ब्रेकअप हुआ तो दोनों में से किसी ने भी इस बात को कन्फर्म करना आवश्यक नहीं समझा। इन्हीं सबके बीच कहीं न कहीं शमिता शेट्टी ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह अब राकेश बापट के साथ नहीं हैं, तथा यह उनकी पोस्ट से दिखाई देता है। 

सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी ने एक पोस्ट साझा की जो ब्रेकअप से जुड़ी थी। सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बेस्ट रिलेशनशिप्स का भी अंत होता है, मगर मेरे पास कोई च्वॉइस नहीं थी।" दरअसल, यह पोस्ट शमिता शेट्टी ने एक ब्रैंड के लिए की है, मगर प्रशंसक शमिता से राकेश बापट संग ब्रेकअप को लेकर सवाल कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, "मुझे मजा आ रहा है कि शमिता किस तरह मीडिया को पलटवार दे रही हैं।" इसी तरह लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है।

फैंस पर चढ़ा शहनाज गिल का खुमार, दिल थामकर देखे एक्ट्रेस का नया फोटोशूट

हिना खान ने किया 'इनडोर स्काईडाइविंग', वीडियो देख झूम उठेंगे आप

निक्की तंबोली ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -