लाइव खोला गया 2500 साल पुरानी Mummy का ताबूत, वीडियो ने मचाई सनसनी
लाइव खोला गया 2500 साल पुरानी Mummy का ताबूत, वीडियो ने मचाई सनसनी
Share:

साल 2020 कई लोगों के लिए बड़ा ही ख़ास बनता चला जा रहा है तो कई ऐसे भी लोग हैं जिनके लिए यह साल बिलकुल अच्छा नहीं है। वैसे कहीं ना कहीं और किसी ना किसी मायने में यह साल (2020) यादगार रहने वाला है। अब तक इस साल में बहुत कुछ ऐसा हो चुका है जिसे भुला नहीं जा सकता है। आप देख ही रहे होंगे इस साल हमने कई बुरी चीज़ें भी देखी हैं, और कुछ अच्छी चीजें भी। केवल यही नहीं बल्कि कुछ अजीबोग़रीब क़िस्से भी सुने हैं जो हैरान कर गए हैं। अब इसी बीच एक और हैरान कर देने वाली खबर आई है।

जी दरअसल हाल ही में 2500 साल पुरानी Mummy का ताबूत खोला गया है। इस दौरान सबसे ख़ास यह रहा कि इतने सालों बाद ये ताबूत दर्शकों के सामने लाइव खोला गया। अब इस समय इंटरनेट पर Mummy का ये वीडियो ख़ूब वायरल भी हो रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक साल की शुरूआत में Memphis के Necropolis Saqqara, South Of Cairo में लगभग 59 सीलबंद सरकोफे़गी पाये गये थे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि ये जगह पिरामिडो के लिये काफ़ी फ़ेमस है।

वैसे बात करें Mummy के इस वीडियो की तो अब तक इस पर 21 मिलियन से अधिक व्यूज़ आ चुके हैं। जो इस वीडियो को देख रहा है वह हैरान हो जा रहा है। वैसे इस वीडियो में आप Mummy को अलंकृत दफ़न कपड़े में लिपटा हुआ देख सकते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर वीडियो को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने के लिए मिल रही है।

आज से शुरू हुए मोक्ष कलश योजना-2020 के रजिस्ट्रेशन, जानिए प्रोसेस

भाजपा ने साधा गहलोत पर निशाना, कहा- महिलाओं के खिलाफ अपराध का गढ़ बना राजस्थान

हाथरस केस: पीड़िता की अंत्येष्टि के समय मौजूद थे 40 ग्रामीण, SIT ने सभी को बुलाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -