मलाइका के बाद अरबाज से अलग हुईं गर्लफ्रेंड जॉर्जिया!, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर, फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर अरबाज खान इन दिनों अपनी फिल्मों से कहीं अधिक अपनी लव लाइफ के चलते चर्चा में रहते हैं। जी दरअसल अरबाज की पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा संग उनका तलाक काफी सुर्खियों में रहा था हालाँकि मलाइका संग शादी टूटने के बाद अरबाज की जिंदगी में आई एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani)। लेकिन अब लोग यह सोचने के लिए मजबूर हो गए हैं कि क्या जॉर्जिया संग भी अरबाज का रिश्ता टूट गया है?

'बेटी का ख्याल रखना' कहकर दोस्त के पास छोड़ गया 8 साल की मासूम, 57 साल के शख्स में जागी हवस और फिर...

जी दरअसल ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि जॉर्जिया ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का हिंट दिया है। हाल ही में जॉर्जिया ने अरबाज को बॉयफ्रेंड नहीं बस अच्छा दोस्त बताया। जी दरअसल जॉर्जिया का कहना है उनका और अरबाज खान का शादी का कोई प्लान नहीं है। दोनों का रिश्ता पैनडेमिक लॉकडाउन के बाद काफी बदल गया है। इसके अलावा इंटरव्यू में जॉर्जिया से उनकी अरबाज संग शादी पर सवाल किया गया। इस जवाब में एक्ट्रेस बोलीं- मैं मलाइका और अरबाज के परिवार से कई बार मिल चुकी हूं। अरबाज मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं। लेकिन हमारी शादी का कोई प्लान नहीं है। लॉकडाउन ने हमारे रिश्ते को बदल दिया है।

इसी के साथ जॉर्जिया ने कहा- 'जैसा कि मैंने कहा अरबाज और मैं अच्छे दोस्त हैं। लेकिन शादी की बात जहां आती है, सच कहूं तो ये ऐसी चीज है जिसे करने का हमारा प्लान नहीं है। लॉकडाउन ने हमें ऐसा सोचने को मजबूर किया। वास्तव में लॉकडाउन लोगों को या तो पास लेकर आया, या फिर उन्हें अलग किया।' अब जॉर्जिया का बयान 'अरबाज और वे अच्छे दोस्त हैं' को सुनकर लोगों का यह कहना है कि शायद उनके बीच का लव रिलेशन खत्म हो गया है। हालाँकि रिश्ता खत्म होने की बात में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा अरबाज और जॉर्जिया ही कर सकते हैं।

अधिकारी-कर्मचारी बनकर पहुँच चोर और चुरा ले गए पूरा मोबाइल टावर

शादी के 11 मिनट बाद पति ने मांगा तलाक, वीडियो वायरल होते ही भड़के लोग

फिर हुआ उर्फी जावेद का ब्रेकअप! फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -