'बेटी का ख्याल रखना' कहकर दोस्त के पास छोड़ गया 8 साल की मासूम, 57 साल के शख्स में जागी हवस और फिर...
'बेटी का ख्याल रखना' कहकर दोस्त के पास छोड़ गया 8 साल की मासूम, 57 साल के शख्स में जागी हवस और फिर...
Share:

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत इकोविलेज-3 हाउसिंग सोसायटी में एक 8 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके पिता के 57 साल के दोस्त ने दुष्कर्म किया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जी हाँ और इस मामले में पुलिस कार्यवाही कर रही है। बताया जा रहा है इस घटना के बाद से बच्ची सहमी हुई है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत आरोपी और पीड़ित बच्ची का पिता पिछले 10 सालों से अच्छे दोस्त हैं। जी हाँ और दोनों इलेक्ट्रिशियन का काम करते हैं। दोनों के परिवार का एक-दूसरे के यहां आना-जाना होता है।

रेड साड़ी में कहर ढाती नजर आईं काजोल, यूजर्स बोले- 'बदली नहीं'

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची के माता-पिता को दूसरी हाउसिंग सोसायटी में अपना घर शिफ्ट करना था और शिफ्टिंग के चलते बच्ची की देखरेख नहीं हो पा रही थी। ऐसा होने के चलते पिता ने बच्ची को अपने दोस्त के घर छोड़ दिया। पिता ने बेटी को अपने दोस्त के घर छोड़ दिया लेकिन मासूम को देखकर आरोपी की नियत डोल गई और वाह मासूम को शांत जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद उसी दिन रात को पीड़ित स्वजन दोस्त के यहां से अपनी बेटी को वापस ले आए। ऐसे में मासूम ने घटना के बारे में पिता को कोई जानकारी नहीं दी लेकिन रात में अपनी मां को उसने पूरी घटना के बारे में बताया।

इसके बाद माता-पिता लड़की को लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे। डॉक्टर ने उन्हें बताया कि लड़की का यौन शोषण हुआ है। वहीं इसके बाद परिजनों ने फौरन बिसरख कोतवाली पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के साथ अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि सोसाइटी घुमाने के बहाने वह दोस्त की बेटी को लेकर क्लब हाउस गया जहां उसने घटना को अंजाम दिया था।

इस बात को लेकर मैरी कॉम और बोमन ईरानी में छिड़ी बहस, एक्टर ने किया शेयर

'द कश्मीर फाइल्स': IFFI जूरी हेड के बयान पर स्वरा भास्कर ने किया सपोर्ट

सतपुड़ा टाइगर रिजर्व जाकर मुश्किलों में फंसी रवीना, होगी कार्रवाई!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -