फिर हुआ उर्फी जावेद का ब्रेकअप! फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

टीवी के चर्चित शो स्पिलट्सविला 14 में उर्फी जावेद (Urfi Javed) बोल्डनेस के साथ-साथ अपनी बेहतरीन अदाओं का जलवा भी दिखा रही हैं। उर्फी जावेद का शो में एंट्री लेने के तुरंत पश्चात् ही कशिश ठाकुर से कनेक्शन बन गया था मगर दोनों के बीच अब पटरी बैठती दिखाई नहीं दे रही है। कशिश ठाकुर (Kashish Thakur) ने पहले ही दिन उर्फी के सामने ही दूसरी लड़की को भी अप्रोच कर डाला था, तब भी उर्फी ने उसे अपने अंदाज में वार्न किया था मगर उसका कुछ लाभ शो में दिखा नहीं। 

सोशल मीडिया पर एमटीवी स्पिलट्सविला (Splitsvilla 14) ने अपना नया प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें उर्फी (Urfi Javed Video) कशिश से सवाल करती दिखाई दे रही हैं। उर्फी पूछती हैं, 'क्या तुमने ऐसा कहा कि उर्फी इस सीजन में 4-5 लड़के घूमाएगी ही घूमाएगी।' तभी एक प्रतियोगी बीच में बोलते हैं, 'हां ये बात सच है'। तत्पश्चात, कशिश ठाकुर (Kashish Thakur) की आगाज खान से बहस होने लगती है। 

कशिश ठाकुर और उर्फी जावेद टास्क लोकेशन पर भी जाते हैं, वहां पर भी दोनों की बहसबाजी होती है। उर्फी के भड़कने पर कशिश ठाकुर बोलते हैं, हम अलग-अलग पर्सनैलिटी के लोग हैं। इसी बीच उर्फी (Urfi Javed Splitsvilla 14) गुस्से में कशिश से कह देती हैं कि वह उनके साथ नहीं रहना चाहतीं। गुस्से के पश्चात् उर्फी जावेद फूट-फूटकर रोती दिखाई देती हैं। वही अब आगामी एपिसोड को लेकर फैंस उत्साहित है। 

'हिंदी, तमिल से लेकर मराठी तक...', कई फिल्मों में नजर आ चुकी है 'गोरी मेम'

चाहत खन्ना ने किया चेतन भगत का सपोर्ट, उर्फी जावेद ने दिया करारा जवाब

इंटरनेट पर वायरल हुई रुबीना की ऐसी तस्वीरें, देखकर फैन्स में मची हलचल

जब दो बच्चों के पिता पर आ गया था इस मशहूर एक्ट्रेस का दिल, दिलचस्प है लव-स्टोरी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -