अधिकारी-कर्मचारी बनकर पहुँच चोर और चुरा ले गए पूरा मोबाइल टावर
अधिकारी-कर्मचारी बनकर पहुँच चोर और चुरा ले गए पूरा मोबाइल टावर
Share:

आजकल कई तरह के मामले सामने आते हैं जो हैरान कर जाते हैं। अब जो मामला सामने आया है वह हैरान करने वाला है। यह मामला बिहार का है जहाँ कुछ बदमाश पूरा का पूरा मोबाइल टावर ही चुरा ले गए। इस मामले में आरोपियों ने धीरे-धीरे टावर को तोड़ा और लोहा समेटकर चलते बने (Thieves steal Mobile Tower Patna Bihar)। अब इस मामले में सवाल यह खड़ा होता है कि इतना बड़ा टावर चुरा लिया और किसी को पता नहीं चला? वाह ऐसे कि ये बदमाश मोबाइल कंपनी के अधिकारी-कर्मचारी बनकर आए थे। जी हाँ और तीन दिन लगाकर फुल कॉन्फिडेंस के साथ इन्होंने धीर-धीरे टावर गायब कर दिया। इस दौरान सबको यही लगता रहा कि चोर कंपनी के लोग हैं और बड़ी मेहनत का काम कर रहे हैं। हालाँकि घटना होने के बाद सनसनी मची हुई है।

5.7 सेंटीमीटर लंबी 'पूंछ' के साथ पैदा हुई बच्ची, देखकर डॉक्टर्स के भी उड़ गए होश

इस मामले को पटना जिले के गर्दनीबाग इलाके की बताया जा रहा है। जी दरअसल यहाँ लल्लन सिंह नाम के शख्स की जमीन पर GTPL कंपनी का टावर लगा हुआ था और एक दिन यहां 10 लोग आए और खुद को टावर कंपनी का अधिकारी-कर्मचारी बताने लगे। लल्लन सिंह के पड़ोसी मनोज सिंह ने बताया, “उन लोगों ने कहा कि कंपनी को घाटा हो रहा है और कुछ दिन में ये बंद होने वाली है इसलिए टावर हटाना पड़ेगा।” वहीं उसके बाद जमीन के मालिक लल्लन सिंह टावर हटाने के लिए सहमत हो गए। उन्हें लगा कि चलो जमीन खाली हो जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक, लगातार तीन दिन तक दस आरोपियों ने गैस कटर से टावर को काटा और उसे टुकड़ों में पिकअप वैन में भरकर ले गए। बताया जा रहा है कि टावर करीब 50 मीटर लंबा था जो 15-16 साल पहले यहां लगाया गया था। टावर की कीमत 19 लाख रुपये बताई जा रही है।

इस मामले में स्थानीय लोगों ने बताया, “चोर लगातार तीन दिन तक जिस रास्ते से टावर के टुकड़े ले जा रहे थे वहां से हम गुजरते थे लेकिन हमें लगा कि वो कंपनी के लोग हैं इसलिए कभी किसी ने रोका टोका नहीं।” आपको बता दें कि मोबाइल टावर की चोरी का ऐसा ही मामला कुछ समय पहले तमिलनाडु से भी सामने आया था। जी दरअसल यहाँ इसी साल जुलाई में एक गैंग के तीन लोग फर्जी डॉक्यूमेंट्स के साथ मोबाइल कंपनी अधिकारी बनकर मौके पर पहुंचे। उस दौरान उन्होंने मोबाइल टावर तोड़ा और फिर कबाड़ी वाले को 6 लाख 40 हजार रुपये में बेच डाला। आरोपियों के पास से 10 टन लोहा और एक जनरेटर बरामद किया गया था।

अचानक खराब हुई बुजुर्ग की तबियत, डॉक्टर्स ने चीरा पेट तो निकले 187 सिक्के

पांचवीं मंजिल की खिड़की से लटकी दो साल की बच्ची, वीडियो देख सहम उठेंगे आप

मच्छर के काटने से युवक के हुए 30 ऑपरेशन, 4 हफ्ते तक रहा कोमा में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -