अरबाज बोले, मुर्ख न बने.....
अरबाज बोले, मुर्ख न बने.....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई सोहेल खान जो की फिल्मो से अपनी दुरी बना अभी फ़िलहाल फिल्मो के क्षेत्र में व्यस्त है व देखा जावे तो अभी पूर्व में ही सोहेल खान की आने वाली फिल्म 'फ्रीकी अली' का ट्रेलर रिलीज हो चूका है जिसे की काफी  सराहा जा रहा है. तथा सुनने में आया है की सोहेल खान की फिल्म फ्रीकी अली में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आएंगे फिल्म में अरबाज खान भी हैं.

अभिनेता और निर्देशक अरबाज खान अपनी आने वाली फिल्म को सफल बनाने के लिए भाई सुपरस्टार सलमान खान का सहारा नहीं लेंगे। वह बताते हैं कि फिल्म "फ्रीकी अली" में सलमान खान कोई कैमियो भूमिका नहीं निभा रहे हैं। ये खबरें गलत हैं।" पहले ऐसी चर्चा थी कि गोल्फ खेल पर आधारित फिल्म में सलमान अतिथि भूमिका में नजर आ सकते है, लेकिन अब अरबाज ने इन खबरों को अफवाह बताया है.

निर्देशक ने बताया, "फिल्म में सलमान अतिथि भूमिका में नहीं हैं और कोई इस बारे में मूर्ख न बने। सलमान सिर्फ फिल्म प्रस्तुत कर रहे हैं, न कि फिल्म में हैं।" उन्होंने यह भी कहा, "फिल्म के ट्रेलर के लिए मिल रही प्रतिक्रियाओं से उत्साहित हूं और इसका पूरा श्रेय सोहेल को देता हूं। यह फिल्म नौ सितंबर को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -