Share:
बिग बॉस  फेम आरव ने जानवरों को लेकर लोगों से की खास अपील
बिग बॉस फेम आरव ने जानवरों को लेकर लोगों से की खास अपील

बिग बॉस तमिल प्रतियोगी आरव एक भारतीय मॉडल और बिग बॉस तमिल के पहले सीज़न के प्रतियोगी हैं। वह शो के गैर-सेलिब्रिटी प्रतिभागियों में से एक हैं। बिगिन मॉडल, उन्होंने 100+ से अधिक टेलीविज़न विज्ञापनों में अभिनय किया और मूवीज़ में एक भूमिका निभाई। आरव ने लोगों से लॉक डाउन के दौरान जानवरों को भोजन और पानी उपलब्ध कराने का आग्रह किया है। 

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पेज पर अनुरोध किया और कहा कि आवारा जानवर ऐसी परिस्थितियों में जीवित रहने के लिए संघर्ष करते हैं और उन्हें हमारी मदद की जरूरत है। उन्होंने सड़क पर एक मोंगरेल को खाना खिलाते हुए एक वीडियो भी साझा किया।राजा भीमा अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखा, “इस महामारी और लॉक डाउन के बीच, #Straydogs जीवित रहने के लिए भोजन पाने के लिए संघर्ष करते हैं।

अब समय आ गया है कि हमें कुछ भोजन और पानी उपलब्ध कराने के लिए उनके प्रति दयालु व्यवहार करना चाहिए। आइए इसे अपनी गली में कुत्तों को खिलाकर शुरू करें और मैं जितना कर सकता हूं मदद करने में खुश हूं। #feedindianmongrels #feedstraydogs #ADOPTION।” रेसिंग चैंपियन अलीशा अब्दुल्ला जैसी कई हस्तियां तालाबंदी के दौरान आवारा जानवरों को खिलाने और यहां तक कि जानवरों के लिए गोद लेने के अभियान का आयोजन करने में शामिल रही हैं। इरुम्बु थिराई अभिनेत्री एक पशु प्रेमी है और नियमित रूप से जानवरों को खिलाती रही है।

जल्द जबलपुर जाएंगे सोनू सूद, इस शख्स से हुए इम्प्रेस

Moderna का बड़ा बयान, कहा- "3 बूस्टर शॉट के साथ टीकाकरण कोरोना के उभरते नए वेरिएंट ...."अपने माता-पिता को लेकर सोनू सूद ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, फैंस हुए शॉक्ड

इन सरल तरीकों से बनाएं क्लासिक शकरकंद ह्यूमस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -