Moderna का बड़ा बयान, कहा-
Moderna का बड़ा बयान, कहा- "3 बूस्टर शॉट के साथ टीकाकरण कोरोना के उभरते नए वेरिएंट ...."
Share:

मॉडर्ना के सीईओ स्टीफन बंसेल ने रविवार को एक बयान में कहा कि अधिक से अधिक लोगों के बीच बूस्टर शॉट के साथ टीकाकरण उन लोगों को बचाने का एक अच्छा तरीका है जो हमेशा उभरते हुए नए कोरोनोवायरस वेरिएंट के खिलाफ जोखिम में हैं। इस संबंध में, कंपनी जून की शुरुआत में लोगों पर एक अध्ययन शुरू करने की योजना बना रही है और सितंबर तक नियामक एजेंसियों से अनुमोदन प्राप्त करने का लक्ष्य है। 

"हम मानते हैं कि हमारी वैक्सीन एक तुलनीय अवधि के लिए प्रभावी होगी, सिवाय इसके कि वेरिएंट के आने से खतरे का स्तर बढ़ जाता है। यही कारण है कि हमें गर्मियों के अंत तक तीसरी खुराक के साथ जोखिम वाले सभी लोगों का अनुमान लगाना और टीकाकरण करना चाहिए, विशेष रूप से नर्सिंग होम के निवासियों ने वर्ष की शुरुआत में अपनी पहली खुराक प्राप्त की," बंसेल ने फ्रांसीसी समाचार पत्र जर्नल डू डिमांचे को बताया।

अमेरिकी दवा निर्माता के सीईओ ने आगे सुझाव दिया कि "नाजुक अशिक्षित लोगों" की रक्षा के लिए, सभी वयस्कों और किशोरों को भी बूस्टर जैब प्राप्त करना चाहिए। बंसेल ने चेतावनी दी कि टीकाकरण में तीन या दो महीने की देरी से अस्पताल में भर्ती होने और मौतों की संख्या में वृद्धि हो सकती है, जो बदले में फ्रांस में चौथी कोविड-19 लहर का कारण बन सकती है। मॉडर्न वैक्सीन 28 मई से फ्रेंच फार्मेसियों और सामान्य चिकित्सकों के कार्यालयों में एस्ट्राजेनेका और जॉनसन एंड जॉनसन में शामिल हो जाएगा। फार्मेसियों में साप्ताहिक रूप से वैक्सीन की लगभग 300,000 खुराक उपलब्ध होगी।

जल्द जबलपुर जाएंगे सोनू सूद, इस शख्स से हुए इम्प्रेस

अपने माता-पिता को लेकर सोनू सूद ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, फैंस हुए शॉक्ड

इन सरल तरीकों से बनाएं क्लासिक शकरकंद ह्यूमस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -