कनाडा में एआर रहमान को मिला सम्मान, उनके नाम हुई एक और सड़क

एआर रहमान के नाम कई सारे सम्मान हैं और अब उनके नाम एक और सम्मान हो गया है। जी दरअसल सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान को सम्मानित करने के लिए कनाडा में एक बड़ा फैसला लिया गया। बताया जा रहा है कनाडा की एक सड़क का नाम एआर रहमान के नाम पर रखने का फैसला लिया गया है। जी हाँ और मिली जानकारी के मुताबिक कनाडा के मरखम शहर की एक सड़क का नाम बदलकर एआर रहमान कर दिया गया है। जी दरसल हाल ही में म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान को हाल ही में कनाडा सरकार द्वारा सम्मानित किया गया है। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।

जी दरअसल उन्होंने अपने पोस्ट में बताया था कि कनाडा कि एक स्ट्रीट को उनका नाम दिया गया है। इसी के साथ ही सिंगर ने पोस्ट के जरिए कैनेडा के मेयर और वहां के लोगों को अपना आभार भी व्यक्त किया। म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान ने मरखम के मेयर के साथ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था, 'मरखम शहर, फ्रैंक स्कारपिट्टी और कनाडा के लोगों द्वारा दिए गए इस सम्मान के लिए आभारी हूं।'

आपको बता दें कि इससे पहले साल 2013 में मरखम (कनाडा) की ही अन्य सड़क को संगीतकार ए आर रहमान के नाम पर - अल्लाह-रखा रहमान सेंट नाम दिया गया था। आप सभी को यह भी बता दें कि एआर रहमान फिलहाल फिल्म चियान विक्रम की कोबरा में व्यस्त हैं। जी हाँ और यह फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कोबरा के बाद, उनका अगला प्रोजेक्ट मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन है। इसके साथ ही वह अपने निर्देशन में बन रही पहली फिल्म ले मस्क पर भी काम कर रहे हैं।

सामने आ गया सोनम कपूर के बेटे का नाम, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर KRK गिरफ्तार, एयरपोर्ट से पकड़ा

कार्तिक ने ठुकराया पान मसाले एड का ऑफर, हर कोई कर रहा तारीफ

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -