एआर मुरुगादॉस ने स्क्रीन पर अपनी पहली उपस्थिति को दिलाया याद
एआर मुरुगादॉस ने स्क्रीन पर अपनी पहली उपस्थिति को दिलाया याद
Share:

हम सभी एआर मुरुगादॉस को एक अच्छे निर्देशक के रूप में जानते हैं, जिन्होंने हमें रमना, गजनी, कैथी और थुप्पक्की जैसी कुछ महान हिट फिल्में दी हैं, उन्होंने अपनी फिल्मों में कैमियो भूमिकाएं भी की हैं। जबकि उनकी अपनी फिल्मों में सुबह 7 बजे अरिवु, थुप्पक्की, कथी, सरकार और मान कराटे और नोटा जैसी फिल्मों में विशेष भूमिकाएं हैं, मुरुगादॉस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फिल्म से एक वीडियो क्लिप साझा करने के लिए लिया जिसमें वह पहली बार दिखाई दिए। 

फिल्म , पूचुदावा (1997), जिसमें अब्बास और सिमरन ने मुख्य भूमिका निभाई थी, का निर्देशन उदयशंकर ने किया था, लेकिन मुरुगादॉस ने फिल्म के लिए संवाद लिखे थे। लेकिन मजे की बात यह है कि उन्होंने न केवल फिल्म के लिए लिखा, बल्कि एक छोटा सा कैमियो भी किया। उन्होंने जो वीडियो क्लिप साझा की, उसमें निर्देशक एक सर्वर के रूप में दिखाई दिए, जिसमें नागेश, पीसी रामकृष्ण और सिमरन भी थे। 

सीन के दौरान, नागेश उससे उसका नाम पूछता है, जिस पर वह मुरुगादॉस कहते हुए जवाब देता है। निर्देशक ने इस क्लिप को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, "स्टोर रूम की यादें।" इस थ्रोबैक वीडियो के लिए डायरेक्टर को खूब प्यार मिलने के साथ ही ये क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वर्कफ्रंट की बात करें तो तृषा-स्टारर रांगी, जिसके लिए मुरुगादॉस ने स्क्रिप्ट लिखी है, रिलीज होने का इंतजार कर रही है। ऐसी भी चर्चा है कि वह अपनी अगली फिल्म के लिए लोकप्रिय अभिनेता राम पोथिनेनी का निर्देशन करेंगे।

प्रकाश जावडेकर ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- "दूसरो पर भाषण देने से पहले कांग्रेस शासित..."

अजय बिष्ट से 'आदित्यनाथ' और गोरखपुर मंदिर से CM की कुर्सी तक... जानें कैसा रहा सीएम योगी का सफर

विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी आज देश को करेंगे सम्बोधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -