भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Apple का ये नया फ़ोन
भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Apple का ये नया फ़ोन
Share:

Apple iphone 12 Mini स्मार्टफोन खरीदने का शानदार अवसर भी प्रदान किया जा रहा है। ई-कॉमर्स साइट पर Apple iPhone 12 Mini की खरीद पर 33,900 रुपये का डिस्काउंट  भी मिल रहा है। यह फोन Flipkart पर मात्र 26,000 रुपये में बिक्री के लिए पेश किया जा चुका है। जबकि फोन की Apple Store पर मूल्य 59,990 रुपये है। ऐसे में यदि आपका प्लान नया स्मार्टफोन खरीदने का हैं, तो शायद Apple फोन खरीदने की इससे बेहतर डील नहीं मिलने वाली है।  तो चलिए जानते हैं इस डील के बारे में पूरी डीटेल-

डिस्काउंट ऑफर: Apple iPhone 12 Mini स्मार्टफोन के 64GB वेरिएंट को 29 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Flipkart पर 42,299 रुपये में बिक्री के लिए पेश किया जा चुका है। डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 10 प्रतिशत अधिकतम 750 रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है। वही Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ट पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही 100 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। जबकि एक्सचेंज ऑफर में 15,500 रुपये की छूट भी मिल रही है। इस तरह iphone 12 Mini का मूल्य  26,000 रुपये से कम हो जाताहै। इतना ही नहीं, ग्राहक 26,000 रुपये के मूल्य को 1,446 रुपये की मंथली EMI पर दे पाएंगे। iPhone 12 Mini को खरीदने पर एक वर्ष की वारंटी ऑफर भी दिया जा रहा है।

iPhone 12 Mini के स्पेसिफिकेशन्स: हम बता दें कि  iphone 12 Mini स्मार्टफोन को एक 5.4 इंच सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले के साथ भी मिल रहा है। फोटोग्रॉफी के लिए फोन में 12MP और 12MP के दो कैमरे मिल रहे है। साथ ही 12 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। iphone 12 Mini स्मार्टफोन A 14 Bionic चिपसेट पर बनाया जा रहा है। यह सिरैमिक शील्ड के साथ आ रहा है। फोन इंडस्ट्री लीडिंग IP68 वाटर रेजिस्टेंट प्रोटेक्शन के साथ दिया जा रहा है। फोन में नाइट मोड, 4k Dolby Vision HDR रिकॉर्डिंग भी दी गई है।

आज अमेज़न दे रहा है 10 हजार जीतने का मौका, जानिए कैसे

एयरटेल नेट के बाद डाउन हुआ ट्विटर, यूजर्स होते रहे कई घंटों तक परेशान

MacBook Pro की तरह काम करेगा iPad, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -