Apple : भेजे हुए मैसेज एडिट कर पाएंगे आईफोन यूजर्स
Apple : भेजे हुए मैसेज एडिट कर पाएंगे आईफोन यूजर्स
Share:

यदि आपको इस बात की शिकायत है कि टेक्स्ट मैसेज को भेजने के बाद एडिट करने की सुविधा क्यों नहीं है तो आपके लिए बड़ी खबर है, हालांकि यह खुशखबरी फिलहाल आईफोन वालों के लिए है। एंड्रॉयड यूजर्स को अभी लंबा इंतजार करना होगा।एपल आईफोन की मैसेजिंग में बड़ा परिवर्तन करने वाला है जिसके बाद आईफोन यूजर्स आई मैसेज से भेजे गए मैसेज को भी एडिट सकर सकेंगे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पिछले साल दिसंबर में एपल ने एप को लेकर एक पेटेंट फाइल की थी जिसमें मैसेजिंग को लेकर इंटरफेस दिए गए हैं। पेटेंट को अब अमेरिकी पेटेंट और ट्रेडमार्क कार्यालय की ओर से पब्लिश कर दिया गया है। वहीं इस पेटेंट से खुलासा हुआ है कि एपल भेजे गए मैसेज को भी एडिट करने के लिए काम कर रहा है। पेटेंट के ग्राफिक्स में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स दूसरे को मैसेज भेज रहा है और फिर उसे एडिट भी कर रहा है।

इसके साथ ही ग्राफिक्स के मुताबिक मैसेज भेजने के बाद उस टेक्स्ट मैसेज को थोड़ी देर दबाकर रखना होगा, उसके बाद एडिट की एक नई विंडो खुलेगी जहां से आप भेजे गए मैसेज को एडिट कर सकेंगे, हालांकि इसका अपडेट कब तक जारी होगा, इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।ऐसा बताया जा रहा है कि इससे पहले एपल का एक और पेटेंट लीक हुआ है जिसके मुताबिक एपल के फोल्डेबल आईफोन में फोल्डेबल बैटरी मिलेगी, हालांकि इससे पहले भी सैमसंग, हुवावे और मोटोरोला ने फोल्डेबल फोन पेश किए हैं लेकिन किसी भी फोन में मुड़ने वाली बैटरी नहीं दी गई है।

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह लॉकडाउन के दौरान सभी को व्यस्त रखने के लिए शार्ट वीडियो ऍप VMate पर लेकर आई नयी चुनौतियाँ

8,000 रुपये से कम कीमत में मिल सकते है शानदार Smartphones

Zoom और Oracle के बीच हुई साझेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -