एप्पल यूज़र्स के लिए खुशखबरी,100 से भी ज्यादा देशों में शुरू होगी Apple TV+
एप्पल यूज़र्स के लिए खुशखबरी,100 से भी ज्यादा देशों में शुरू होगी  Apple TV+
Share:

एपल ने अपने नए आईफोन 11 की लॉन्चिंग के बाद ही अपनी नई सर्विस Apple TV+ का घोषणा किया था। एपल कंपनी ने कथन था कि एक नवंबर से सभी आईफोन यूजर्स के लिए एपल टीवी प्लस की सेवा प्राम्भ हो जाएगी। कंपनी ने बड़ा एलान करते हुए यह भी कहा था कि आईफोन 11, आईफोन 11 प्रो और आईफोन 11 प्रो मैक्स पर्चेस करने वालों को एपल टीवी प्लस की सेवा एक साल तक फ्री में मिल सकती है। 

आईफोन के अलावा 10 सितंबर के बाद आईपैड, एपल टीवी डिवाइस, मैक या आईपॉड खरीदने वालों को भी एक साल के लिए एपल टीवी प्लस की सेवा निशुल्क में मिलेगी। इसके अलावा जिन लोगों के पास पुराना आईफोन है उन्हें हर महीने 99 रुपये का शुल्क देना होगा। एपल टीवी प्लस का सीधा मुकाबला सब्सक्रिप्शन आधारित वीडियो स्ट्रीमिंग एप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और हॉटस्टार जैसे एप से किया जायेगा। मिडिया इंटरवियू के दौरान एपल के सीईओ टिम कुक ने कहा, 'हम वीडियो स्ट्रीमिंग की इस कड़ी प्रतिस्पर्धा में एपल टीवी प्लस का स्वागत करते हैं। इस सेवा के बाद कई लोग केबल टीवी जैसे विकल्पों को बाई बाई कहेंगे। इसका फायदा पूरे स्ट्रीमिंग फिल्ड को होगा।'

100 से अधिक देशों में शुरू हुई सेवा- एपल टीवी प्लस की सेवा भारत सहित दुनिया के 100 से अधिक देशों में शुरू हुई है। शुरुआती तौर पर व्यस्कों के लिए चार टीवी शो पेश किए गए हैं, इसके आलावा बच्चों के लिए तीन सीरीज की शुरुआत हुई है। इसके अलावा हर महीने नए शो लॉन्च किए जा सकते है। एपल टीवी प्लस पर काफी प्रसिद्ध शो 'The Morning Show' को भी देखा जा सकता है। जानकारी के लिए बता दें द मॉर्निंग शो को लेकर एपल ने काफी प्रचार-प्रसार किया है। 

ग्राहकों के लिए बड़ा धमाका 10,000 से भी कम रेंज में मिल रहे है ये स्मार्टफोन्स

यूजर्स को बड़ा झटका, इस एप को करें जल्द अपडेट, वरना हो जायेगा डाटा हैक

लॉन्च हुआ tiktok का नया फोन, मिलेंगे यह फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -