12 घंटों में दो बार लुटा Apple स्टोर
12 घंटों में दो बार लुटा Apple स्टोर
Share:

कैलिफोर्निया : अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक एपल स्टोर से लूट का मामला सामने आया है जिसमें हाल ही लॉन्च हुए मोबाइल फ़ोन लूट लिए गये हैं. आपको बता दें ये चोरी 12 घंटे के भीतर ही 2 बार लूट का मामला सामने आ चुका है. आपको बता दें, इसमें हाल ही में लॉन्च हुए iPhone Xs और Xs Max सहित करीब 77.50 लाख ($1,07,000) के इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स चोरी हो गए हैं जिससे भारी नुकसान हुआ है.

OMG...! 32,000 रुपये का iPhone बिक रहा है 1 लाख 45 हजार रु में

इस मामले में पुलिस ने बताया है कि पालो ऑल्टो एपल स्टोर में सबसे पहले लूटपाट की घटना बीते शनिवार को शाम 7 बजे हुई थी इस लूट को 8 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था जिसमें उन्होंने करीब 42 लाख रुपए के डेमो आईफोन मॉडलों की लूटपाट की और दूसरे आइटम्स भी लूट कर ले गए. ये सब लूटने के बाद वो गाड़ी में फरार हुए. ऐसे ही दो दिन पहले पालो ऑल्टो के स्टोर से चोरी हुई थी जान से कम्प्यूटर्स, फ़ोन्स और इलेक्ट्रॉनिक्स सामना चोरी हुए थे. 

महज 4,499 रु में आपका हो सकता है iphone XS ?

देखा जाए तो इस लूट का मकसद एक ही रहा है कि एप्पल ने हाल ही में iPhone XS और iPhone XS Max लॉन्च किये हैं जो यूज़र्स को काफी आकर्षित कर रहे हैं. इसी कारण हो सकता है ये लूटपाट चल रही हो. इस मामले पर पुलिस ने बताया कि इस साल अगस्त और सितंबर के बीच 6 एपल स्टोर में करीब 9 बार लूटपाट हुई. ऐसे ही इस बार भी ये चोरी हुई है जिस पर जांच चल ही रही है.

खबरें और भी..

भारी डिस्काउंट के बाद APPLE का बड़ा धमाका, पेश किए 2 धांसू Iphone

ख़ास खबर : 3,75,000 डॉलर में नीलाम हो गया एप्पल 1 का यह दुर्लभ कंप्यूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -