iPhone और iPad यूज़र्स के लिए आया नया सॉफ्टवेयर अपडेट, जानिए क्या है फ़ायदे
iPhone और iPad यूज़र्स के लिए आया नया सॉफ्टवेयर अपडेट, जानिए क्या है फ़ायदे
Share:

हाल ही में Apple ने आईफ़ोन और आईपैड यूज़र्स के लिए एक नया अपडेट जारी कर दिया है. जी दरअसल आईफ़ोन के लिए iOS 13.6.1 का अपडेट है, और iPad के लिए iPadOS 13.6.1 है. बताया जा रहा है iOS 13.6.1 का अपडेट 109.4 MB का है और इस अपडेट में कोई विज़ुअल बदलाव नहीं है, लेकिन हां पुराने आईफ़ोन यूज़र्स को इस अपडेट से फ़ायदा मिलने वाला है. जी दरअसल इस अपडेट में ज़रूरी बग फ़िक्स किये जा चुके हैं. बीते दिनों ही कुछ आईफ़ोन यूज़र्स ने डिस्प्ले में ग्रीन टिंट आने की शिकायत दायर करवाई थी अब अपडेट होने के बाद यह समस्या खत्म हो गई है.

वैसे अगर आपके पास भी आईफ़ोन है और वह बहुत पुराना हो गया है. इसके अलावा आपके आईफोन की मेमोरी में भी कमी आ गई है तो शायद ये अपडेट आपकी समस्या को खत्म कर सकता है. मिली जानकारी के अनुसार अनयूज्ड सिस्टम फाइल्स कुछ डिवाइस में ऑटो डिलीट नहीं हो रहे थे लेकिन अब इस अपडेट के साथ अनयूज्ड फाइल्स ऑटो डिलीट हो जाएंगे. इसके अलावा कुछ आईफोन और आईपैड यूज़र्स ने हाल ही में एक्सपोज़र नोटिफिकेशन डिसेब होने के बारे में भी कहा था जो इस अपडेट के साथ ठीक हो चुका है.

आपको बता दें कि नया अपडेट इंस्टॉल करने के लिए सेटिंग्स में जाकर अपडेट चेक करना है और वाईफ़ाई कनेक्शन पर आप इसे अपडेट कर सकते हैं. आप जानते ही होंगे कि iOS 14 का बीटा अपडेट पहले ही आ चुका है. इस कारण से अब iOS 13 में कोई बड़े बदलाव की उम्मीद तो नहीं की जा सकती है. वहीं आने वाले महीने सितंबर के आख़िर या फिर अक्टूबर के महीने में iOS 14 का अपडेट सभी योग्य आईफ़ोन के लिए जारी होने वाला है.

जल्द रिलीज होगी फिल्म 'गोल गप्पे'

Daiwa ने लॉन्च की 4के स्मार्ट टीवी, शुरुआती कीमत 29,999 रु

साउंडकोर ने भारत में लॉन्च किया सौ घंटे बैटरी बैकअप वाला ईयरबड्स, जानें कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -