इस साल दो नए iPhone SE 2 मॉडल होंगे लॉन्च
इस साल दो नए iPhone SE 2 मॉडल होंगे लॉन्च
Share:

कूपर्टिनो बेस्ड टेक दिग्गज ऐपल 2020 में एक नहीं बल्कि दो 'iPhone SE 2' मॉडल्स लाने की तैयारी में लगा हुआ है. इन्हें अलग-अलग साइज में माक्रेट में उतारा जायेगा. iPhone SE 2 मॉडल्स में 5.5-इंच और 6.1-इंच LCD डिस्प्ले के साथ उतारा जा सकता है. ये जानकारी टेक वेबसाइट के हवाले से आई है. ऐपल एनालिस्ट Ming-Chi Kuo ने ये भी पहले ये संभावना जताई थी कि एक और iPhone SE 2 मॉडल उतारा जा सकता है और इसका नाम iPhone SE 2 Plus रखा जा सकता है. हालांकि एनालिस्ट ने कहा था कि इसकी लॉन्चिंग 2021 की पहली छमाही में हो सकती है.

कथित iPhone SE 2 का शुरुआती मॉडल iPhone 8 की तरह हो सकता है. इसमें एक टच ID होम बटन और 3GB रैम के साथ फास्ट A13 प्रोसेसर शामिल किया जा सकता है. मिली जानकारी के मुताबिक iPhone SE 2 मॉडल्स में इसके मदरबोर्ड के लिए 10-लेयर सबस्ट्रेट-जैसे PCB (SLP) का यूज किया जाएगा. इसी टेक्नोलॉजी का यूज iPhone 11 मॉडल्स में किया जाता है.

iPhone SE 2 मॉडल में कंपनी द्वारा iPhone 11 से हटाया गया 3D टच फीचर नहीं होगा. साथ ही कंपनी फेस ID की जगह टच ID फिंगररप्रिंट रीडर को इस्तेमाल में लाएगी. ये फोन तीन कलर ऑप्शन- सिल्वर, स्पेस ग्रे और रेड में आएगा. पहले एनालिस्ट Kuo ने कहा था कि ऐपल 2020 की पहली छमाही में नया iPad Pro, नया MacBook और एक ऑग्मेंटेड रिएलिटी (AR) हेडसेट लाने की तैयारी कर रहा है. 

ग्राहकों के बड़ी खबर: शानदार ऑफर के साथ लॉन्च हुए यह स्मार्टफ़ोन्स, जानें इनकी खासियत

इस वर्ष भारत में लॉन्च होने वाले यह स्मार्टफ़ोन्स, जाने क्या होगी इनकी कीमत

Oppo, Vivo और Xiaomi की सांझेदारी से उपभोक्ता को होंगे यह फायदे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -