Oppo, Vivo और Xiaomi की सांझेदारी से उपभोक्ता को होंगे यह फायदे
Oppo, Vivo और Xiaomi की सांझेदारी से उपभोक्ता को होंगे यह फायदे
Share:

चीन की तीन बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो, वीवो और शाओमी ने अपने को नए साल का तोहफा देते हुए एक साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत इन तीनों कंपनियों के स्मार्टफोन यूजर्स आपस में फोटो, वीडियो या किसी तरह की कोई फाइल शेयर कर सकेंगे। खास बात यह है कि फाइल शेयर करने के लिए उन्हें इंटरनेट की जरूरत नहीं हो सकती है ।

पियर-टु-पियर ट्रांसमिशन टेक्नोलॉजी के जरिए शेयर होगा डाटा
ओप्पो (Oppo), वीवो (Vivo) और शाओमी (Xiaomi) ने पियर-टु-पियर ट्रांसमिशन के लिए यह साझेदारी की है जिसके तहत उपभोक्ता एक-दूसरे के साथ बिना इंटरनेट फिल्म, वीडियो और अन्य फाइल साझा कर सकेंगे। बता दें कि पियर-टु-पियर ट्रांसमिशन के जरिए बिना सर्वर या नेटवर्क का उपयोग किए एक से दूसरी डिवाइस में तेजी से फाइल शेयर किया जाता है। समझने के लिए बताते चलें कि यह फाइल शेयरिंग एप शेयरइट की तरह ही काम करेगा।

20एमबीपीएस होगी स्पीड
इस तकनीक से वीवो, ओप्पो और शाओमी के ग्राहक एक-दूसरे के साथ ब्लूटूथ के जरिए डाटा शेयर कर सकेंगे। खुशखबरी यह है कि इसके जरिए यूजर्स 20mbps की स्पीड से डाटा शेयर कर सकेंगे। दरअसल यह साझेदारी दो कंपनियों के मोबाइल ग्राहकों के बीच आसानी और तेजी से डाटा शेयरिंग के लिए की गई है।

16 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा Oppo F15
चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो 16 जनवरी को भारत में अपना नया फोन Oppo F15 लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए दी है। ओप्पो के ट्विटर अकाउंट की कवर फोटो Oppo F15 के पोस्टर से बदली गई है। ओप्पो ने इस फोन के लिए कार्तिक आर्यन को ब्रांड अंबेसडर बनाया है।

Oppo F15 की खासियतों की बात करें तो इस फोन में आपको 48 मेगापिक्सल का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस मेन कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फोन में 8 जीबी रैम मिलेगी। कंपनी द्वारा जारी पोस्टर के मुताबिक Oppo F15 में VOOC फ्लैश चार्जिंग मिलेगी और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। जानकारी के लिए बता दें कि Oppo A91 को पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था। कहा जा रहा है कि ओप्पो ए91 को ही भारत में Oppo F15 के नाम से पेश किया जाएगा। Oppo A91 की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर है। इसके अलावा फोन में 6.4 इंच की FHD+ एमोलेड डिस्प्ले है। Oppo A91 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा 128 जीबी की स्टोरेज और आउटऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9.0 आधारित कलर ओएस 6.1 मिलेगा। इस फोन में 4025mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

व्हाट्सएप पर नए साल में शुब्कामनाओ के लगभग इतने मेसेज भेजे गए

150 रुपये से कम क कीमत में मिल ससक्त है अनलिमिटेड कालिंग और डाटा

सैमसंग ने ट्रिपल रियर कैमरा के साथ Galaxy S10 Lite को किया लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -