Apple ने Watch Series 3 को किया लांच, यह है इसमें खास
Apple ने Watch Series 3 को किया लांच, यह है इसमें खास
Share:

दुनिया में अपने आईफोन के लिए मशहूर आईफोन निर्माता कंपनी Apple ने अपनी धमाकेदार पेशकश देते हुए अपने नए IPhone 8 और iPhone 8 Plus को लांच कर दिया है. इसके साथ ही हर बार की तरह एप्पल ने अपनी वॉच को लांच करते हुए Watch Series 3 को भी लांच कर दिया है. एप्पल पार्क में स्टीव जॉब्स थिएटर में आयोजित एक इवेंट में कंपनी के सीईओ टिम कुक ने सबसे पहले इवेंट की शुरुआत करते हुए  Watch Series 3 को पेश किया. एप्पल की इस वॉच में सबसे खास बात यह है कि इसमें एलटीई कनेक्टिविटी दी गई है. इस वॉच के बारे में बताया गया है कि इससे यूज़र्स की आईफोन पर निर्भरता कम हो जाएगी. एप्पल वॉच से कई सारे टास्क, आईफोन के पास ना होने पर भी पुरे किए जा सकेंगे.

एप्पल वॉच सीरीज़ 3 में  कई तरह के केस और बैंड दिए गए है. जिसमे नया स्पेस ग्रे बैंड, एक स्पोर्ट लूप बैंड, एक नाइक प्लस और हर्म्स मॉडल और एक नई ग्रे सेरेमिक वॉच शामिल हैं. एप्पल ने वॉच के एलटीई वेरिएंट की कीमत 399 डॉलर (करीब 25,000 रुपये) और नॉन-एलटीई वेरिएंट की कीमत 329 डॉलर (करीब 21,000 रुपये) बताई गयी है. एप्पल वॉच सीरीज़ 3 की कीमत भारत में 29,900 रुपये से शुरू हो सकती है. जिसे 29 सितंबर से उपलब्ध करवाया जा सकता है. 
  
Watch Series 3 के डिज़ाइन की बात करे तो सीरीज़ 3 का डाइमेंशन सीरीज़ 2 की तरह ही है. स्मार्टवॉच में 70 प्रतिशत ज़्यादा तेज डुअल-कोर प्रोसेसर, एक डब्ल्यू2 वायरलेस चिप दी गयी है. कंपनी ने इसकी बैटरी के बारे में बताया है कि यह दिन भर चल सकेगी. इसमें सेल्युलर कनेक्टिविटी समेत कई दूसरे फ़ीचर भी दिए गए है. इस वॉच के द्वारा कॉल करने के अलावा एप्पल म्यूज़िक को भी वॉच से सीधे स्ट्रीम कर सकते है. वॉच में एलटीई कनेक्टिविटी लाने के लिए, कंपनी ने डिस्प्ले पर एंटीना और एक इलेक्ट्रॉनिक सिम (ईसिम) दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

आकर्षक फीचर के साथ Apple का IPhone 8 हुआ लांच

ZTE के इस स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स, जाने कितनी है इसकी कीमत

Oppo A71 स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

जाने 16MP फ्रंट कैमरे वाले xiaomi के इस स्मार्टफोन के बारे में

Infocus turbo 5 plus स्मार्टफोन भारत में कल होने वाला है लांच, यह है इसकी खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -